राहुल गांधी पर जमकर बरसे CM योगी, कहा- मोदी के राज में कश्मीर से गायब हुए पत्थर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को यूपी के सहारनपुर पहुंचे। यहां दोपहर 1:33 पर योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मंदिर का भ्रमण किया और माता शाकंभरी देवी से नतमस्तक होकर मुरादें मांगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश और मायावती दस साल में इतनी बार सहारनपुर नहीं आए जितनी बार मैं आ चुका हूं। दो साल में मैं छह बार सहारनपुर आ चुका हूं। सहारनपुर को विश्व विद्यालय दिया। चारों तरफ सड़कें बन रही हैं। विकास साफ नजर आ रहा है। 

सीएम योगी ने सहारनपुर में बेहट की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में हर जगह मोदी-मोदी की गूंज है। सीएम योगी बोले कि हमने जो कहा वह कर दिखाया। किसानों को कर्ज से निकाला। दो करोड़ सात लाख गरीबों को शौचालय देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की माटी का कण-कण मेरे लिए चंदन है जिसे मैं माथे पर लगाता हूं। 

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पड़ोसी के घर में बिजली आती थी तो इन्हें चिढ़ होती थी कि इसके घर में बिजली क्यों है। अब नरेंद्र मोदी का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने विकास कराया। मोदी जी ने घर-घर बिजली पहुंचाई। दो साल पहले यूपी में गुंडाराज था। अब भ्रष्टाचारी जेल में हैं।

राहुल पर योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि गन्ना पेड़ पर लटकता है। अमेठी में जाकर कहते हैं कि चीनी के पेड़ लगा देंगे। महात्मा गांधी का सपना पूरा करना चाहते हैं राहुल गांधी लेकिन इन्हें मंदिर में बैठना नहीं आता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मैन विद आउट ब्रेन हैं। 

उन्होंने कहा कि सरकार ने हिंदुओं के कार्यक्रम रोके, जबकि हमने कांवड़ यात्रा में खुली छूट दी। हमने पुलिस की भर्ती कराई बेटियों की पुलिस में भर्ती कराई। उन्होंने कहा कि यदि हम आज कुछ कर पा रहे हैं तो हमारी ताकत मोदी जी हैं। 2014 से पहले भारत को याद करिए उस समय पर नीतियां बनती थीं। जेबें भरी जाती थीं मामा, चाचाओं ने देश को बहुत लूटा। सपा-बसपा ने यूपी में कई काम लटकाए। गठबंधन देशद्रोहियों के साथ खड़ा है। मोदी जी के पचपन महीनों का कार्यकाल सपा बसपा और कांग्रेस के पचपन वर्षों के कार्यकाल पर भारी पड़ता है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष सेना के पराक्रम पर सवाल उठाते हैं। मोदी के राज में कश्मीर के पत्थर गायब हो गए हैं। पुलवामा में आप देख चुके हैं बालाकोट में एयर स्ट्राइक के माध्यम से पाकिस्तान की कमर तोड़कर रख दी है। विपक्ष को इस पर भी सवाल उठाने हैं। उन्होंने कहा कि इनके समय में आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी और मोदी के राज में आतंकवादी गोली और गोले खिलाए जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर सुबह दोपहर एक बजे नागल माफी गांव में माता बगलामुखी मंदिर के बराबर में बनाए गए हेलीपैड पर उतरा। इसके बाद उनका काफिला सीधा सिद्धपीठ में माता शाकंभरी देवी के मंदिर पहुंचा।

यहां मुख्यमंत्री ने मां भगवती की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया। मंदिर के प्रधान पुजारी पंडित संदीप शर्मा विधि विधान से सीएम योगी को पूजा कराई गई। वहीं शंकराचार्य आश्रम प्रभारी संत सहजानंद ब्रह्मचारी द्वारा भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। संत सहजानंद ने कहा कि संत समाज के लिए योगी आदित्यनाथ का सिद्धपीठ श्री शाकंभरी देवी मंदिर पहुंचना गर्व की बात है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com