राशिफल: 6 सितम्बर 2017 मेष- दोस्तों से बढ़ेगा प्यार, सिंह- कपड़े खरीदने में हो सकते हैं पैसे खर्च

राशिफल: 6 सितम्बर 2017 मेष- दोस्तों से बढ़ेगा प्यार, सिंह- कपड़े खरीदने में हो सकते हैं पैसे खर्च

मेष– आज दोस्तों के साथ प्यार बढ़ेगा लेकिन सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।राशिफल: 6 सितम्बर 2017 मेष- दोस्तों से बढ़ेगा प्यार, सिंह- कपड़े खरीदने में हो सकते हैं पैसे खर्चअभी-अभी: आज से लखनऊ में दौड़ेगी मेट्रो, राजनाथ सिंह और CM योगी ने लखनऊ मेट्रो का किया उद्धाटन

वृष– पिता के साथ मन मुटाव हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

 

 

मिथुन– ऑफिस में अच्छा वक्त गुजरेगा लेकिन काम बढ़ सकता है। मन में सकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

 

कर्क– मां से सहयोग मिलेगा बातचीत में संयत रहें। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं।

 

सिंह– परिवार से प्यार मिलेगा। कपड़ों आदि में पैसे खर्च हो सकते हैं। किसी मित्र का आगमन हो सकता हे। सुस्‍वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

 

कन्या– शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

 

तुला– पढ़ाई लिखाई में रुकावट आ सकती है। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में संतुलित रहने का प्रयास करें।

 

वृश्चिक– कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान बढ़ेगा। शासन सत्‍ता का सहयोग मिलेगा।

 

धनु– खर्चों का खर्चों का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के योग बन रहे हैं। लेकिन स्‍थान परिवर्तन भी संभव है।

 

मकर– आय में बढ़त का योग है। मां की सेहत का ध्यान रखें। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्‍यस्तता बढेगी।

 

कुंभ– रहन-सहन अव्यवस्‍थित रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं।

 

मीन-परिवार में मित्रों के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। संतान को शारीरिक कष्‍ट होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com