राम रहीम ने डिजाइन की हैं ये कारें, जिसको देख कर हुए सब हैरान...

राम रहीम ने डिजाइन की हैं ये कारें, जिसको देख कर हुए सब हैरान…

बालात्कार मामले में 20 साल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम आज भले ही कैदी के कपड़े पहनने के लिए मजबूर हैं, पर राम रहीम को रंगीन और डिजाइनर कपड़े पहनना बेहद पसंद है. यही नहीं राम रहीम को गाड़ियों का भी खास शौक है. राम रहीम ने अपने लिए एक खास तरह का गैराज बना रखा है, जहां खास तौर से उसके पसंद की ही गाड़ियां तैयार की जाती हैं. यानी कि उसके पसंद के डिजाइन की.राम रहीम ने डिजाइन की हैं ये कारें, जिसको देख कर हुए सब हैरान...

अभी-अभी: रामरहीम के बाद अब आसाराम को भी लगा सबसे बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की…

बाबा के ट्विटर अकाउंट की मानें तो राम रहीम को ‘डॉक्टर’ की उपाध‍ि मिली हुई है. राम रहीम ने वहां लिखा है कि वो आध्यात्मिक संत, परोपकारी, प्रतिभाशाली सिंगर, ऑलराउंडर स्पोर्ट्स पर्सन , फिल्म डायरेक्टर, एक्टर, आर्ट डायरेक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर, लेखक, गीतकार, ऑटोबायोग्राफर और सिनेमेटोग्राफर भी है. ट्वि्टर पर बाबा के फॉलोअर्स की संख्या भी 37 लाख के पार है. 

राम रहीम आज भले ही सादे और कैदी के कपड़ों में हो, लेकिन बाबा को रंगीन कपड़ों का खास शौक है. यही नहीं बाबा को एक्सेसरीज का भी बड़ा शौक है. खुद को संत कहने वाला और सलाखों के पीछे कैद हुआ इस बाबा के पास अलग-अलग तरह के चश्मे हैं. आपने राम रहीम की फिल्मों में भी एलीगेटर पहने जरूर देखा होगा. 

बाबा खुद को किसी भगवान से कम नहीं समझता. एक बार तो उसने सिखों के दसवें गुरु गुरु गोविंद सिंह का ही गेट अप बना लिया. हालांकि बवाल होने के बाद राम रहीम ने सफाई दी और बड़ी मुश्क‍िल से मामला शांत हुआ. 

बाबा के रंगीन कपड़ों और कारों के डिजाइनों को देखकर आपके मन में ये सवाल तो जरूर आया होगा कि इसे डिजाइन कौन करता है. तो आपको बता दें कि राम रहीम अपने कपड़ों और गाड़‍ियों की डिजाइनिंग खुद ही करता है. बाबा की इस गाड़ी को देखकर आपको हीरो होंडा करिज्मा की एग्रो जेटर और Piaggio MP3 scooter की याद आएगी. ये गाड़ी थ्री वीलर है. 

क्या आपने कभी सोचा था कि मारुति सुजुकी जिप्सी कभी ऐसी भी दिख सकती है. देखें इसे राम रहीम ने डिजाइन किया था. बाबा द्वारा डिजाइन की गई कुछ और गाड़‍ियों पर भी एक नजर डालें… आज हम आपको कारों की कुछ ऐसी डिजाइन्स दिखाने वाले हैं, जिसे ना तो आपने कभी देखी होगी और ना कभी कल्पना की होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com