राम रहीम को सजा होने के बाद हुआ ये दिल्‍ली में इन रास्‍तों से, हरियाणा-पंजाब में इंटरनेट हुआ पूरी तरह से बंद

राम रहीम को सजा होने के बाद हुआ ये दिल्‍ली में इन रास्‍तों से, हरियाणा-पंजाब में इंटरनेट हुआ पूरी तरह से बंद

सच्‍चा सौदा के प्रमुख राम रहीम सिंह को रेप मामले में सजा सुनाए जाने के चलते सोमवार को दिल्‍ली में कई रास्‍ते बंद रहेंगे. दिल्‍ली पुलिस की ओर से जारी एडवायजरी के अनुसार रविवार रात आठ बजे से कुछ रास्‍तों को आम जनता के लिए बंद कर दिया गया है.राम रहीम को सजा होने के बाद हुआ ये दिल्‍ली में इन रास्‍तों से, हरियाणा-पंजाब में इंटरनेट हुआ पूरी तरह से बंदअभी-अभी: वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, समर्थकों ने लगाए जय श्रीराम के नारे

हरियाणा के सिरसा में सेना की चार और टुकड़ियों की तैनाती कर दी गई. सेना के एक अधिकारी ने कहा कि रविवार को सिरसा में तैनात सेना की टुकड़ियों की संख्या 12 हो गई. पंचकूला में सेना की 12 टुकड़ियां बनी हुईं हैं.

रोहतक में अर्धसैनिक बलों की 23 कंपनियां तैनात. कैथल, सिरसा, पंचकुला और रोहतक में स्‍कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. हालांकि गुरुग्राम, नोएडा,दिल्‍ली में स्‍कूल बंद रहने का कोई आदेश नहीं.

पंजाब के मुक्तसर व मनसा, दोनों जगह पर सेना की दो-दो टुकड़ियां तैनात हैं. हरियाणा व पंजाब की सरकारों ने रविवार को मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर 29 अगस्त (मंगलवार) तक के लिए रोक लगा दी गई. इसके तहत वॉयस काल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर उपलब्ध सभी 2जी, 3जी, 4जी, सीडीएमए व जीपीआरएस, सभी एसएमएस सेवाओं व डोंगल सेवाओं सहित मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर राज्य में 29 अगस्त, सुबह 11.30 बजे तक के लिए रोक को बढ़ा दिया है.

दिल्‍ली में ये रास्‍ते हुए हैं बंद:
* रेस कॉर्स मेट्रो स्‍टेशन के कमल अतातुर्क मार्ग से पंचशील मार्ग/नीति मार्ग.(आना और जाना)
* ऑरबिंदो चौक की सफदरजंग रोड से जीकेपी तक.(आना और जाना)
* सम्राट मार्ग के कौटिल्‍य मार्ग से नीति मार्ग (आना और जाना),बिहार भवन के पास कौटिल्‍य टीम पॉइंट
* तीन मूर्ति से गोलमेठी
* निजामुद्दीन से इंडिया गेट आ रहे लोगों के लिए जाकिर हुसैन रोड सोमवार का सुबह 11 बजे ये रास्‍ते बंद रहेंगे. हालांकि रिंग रोड पर यातायात जारी रहेगा.
* रिंग रोड से सान मार्टिन मार्ग,
* लोधी रोड से अमृता शेरगिल मार्ग, मैक्‍समूलर मार्ग, आर्च बिशप मकारियस मार्ग
* मंदिर मार्ग, आरके आश्रम मार्ग और अस्‍पताल रोड को छोड़कर पंचकुइया रोड को जाने वाली सभी रास्‍ते बंद रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com