राम रहीम के गुप्त गुफा का खुला राज़, रहती है 209 शिष्या, यहीं रेप काण्ड को...देखे वीडियो

राम रहीम के गुप्त गुफा का खुला राज़, रहती है 209 शिष्या, यहीं रेप काण्ड को…देखे वीडियो

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सालों पुराने साध्वी यौन शोषण मामले को लेकर चर्चा में है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बाबा चर्चा में हैं। बाबा की लाइफ स्टाइल से लेकर उनके रहन-सहन कपड़े से लेकर गाडियों तक की चर्चा होती है, लेकिन आज हम बाबा के एक ऐसे राज का पर्दाफाश करने जा रहे हैं. जिसको जानकर कर आप भी हैरान रह जाएंगे। हम आप को बाबा के वो राज बताएंगे जिसको बाबा के कुछ करीबियों के अलावा कोई नहीं जानता.. बाबा का जलवा किसी सिलेब्स से कम नहीं है। शायद इसीलिए उनके उनके आश्रम में बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचती है।राम रहीम के गुप्त गुफा का खुला राज़, रहती है 209 शिष्या, यहीं रेप काण्ड को...देखे वीडियो

कैसी है बाबा की रहस्यमयी गुफा

सहारा के इस होटल में ट्रंप की हुई थी शादी, अब होगा नीलाम

हरियाणा के सिरसा जिले में बने करीब 100 एकड़ के आश्रम में बाबा का भव्य दरबार लगता है। आश्रम के बीचों-बीच कांच और कंकरीट की दीवारों से बना एक ताजमहल नुमा भवन बना है। जिसे बाबा की गुफा के नाम से जाना जाता है। बाबा की इस रहस्यमयी गुफा में जाने के लिए बस एक ही दरवाजा है। जहां बाबा की गाड़ी सीधे पहुंच जाती है. इस गुफा तक के रास्ते में हर जगह सादे कपड़ों में बकायदा कमांडो विदेशी बंदूके लिए दिख जाते हैं।

बाबा की गुफा की शान ही निराली थी. शानदार सोफा और चमकदार पर्दों वाले हॉल अलावा बाबा की सेवा में 200 से ज्यादा शिष्याएं तैनात है। जो बाबा के हर एक इशारे को बखूबी समझती हैं। इन शिष्याओं में से कुछ को ही इस गुफा में आने का अधिकार है। गुफा में जाने के लिए बाकायदा पहचान और बायोमीट्रिक सिस्टम है. इसके अलावा खास तौर पर दरवाजे तभी खुलते हैं जब बाबा की इच्छा या अंदर मौजूद शिष्य इसकी अनुमति देते है। इसके अलावा ये शिष्यायें किसी साध्वी की तरह खास गेरुआ या सफेद रंग के कपड़े पहनती हैं और अक्सर बाल खुले रखती हैं. ये बाबा को खाना खिलाने, मुलाकात करवाने, सुबह शाम स्टेज तक लाने का काम करती हैं.

बॉलीवुड हस्तियों का लगता है जमावड़ा

देश-विदेशों में बाबा राम रहीम के करोड़ों भक्त हैं, लेकिन उनके दरबार में नेता, बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर देश की तमाम हस्तियां हाजिरी लगाती हैं। बाबा राम रहीम का राजनीतिक रसूख भी कुछ ऐसा है कि सभी दलों के नेता डेरा सच्चा सौदा की दहलीज तक खिंचे चले आते हैं। वे कई इवेंट्स में राखी सांवत से लेकर सनी लियोनी और शिल्पा शेट्टी के साथ भी देखे जा चुके हैं। बाबा से अनिल कपूर, ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम भी मुलाकात कर चुके हैं।

आश्रम नहीं पूरा शहर बसा है यहां

बाबा की इस खास बाबा के लिए कई देशों में सीधे बात करने के लिए हॉटलाइन मौजूद है। आश्रम में आने के बाद बाहर निकलने के जरूरत नहीं है। आश्रम में दो पेट्रोल पंप हैं. आश्रम की गाड़ियों को पर्ची पर सीधे पेट्रोल मिलता है. आश्रम में खेती भी की जाती है। दाल-चावल से लेकर आलू-टमाटर तक पैदा होती है।

आश्रम में ही कई लोग शर्ट-पैंट और बाकी कपड़े सिलते हैं तो एक जगह पर मसाले भी बनते हैं। जिसको अब बाबा एमएसजी नाम से बाजार में उतार चुके हैं। बाबा के आश्रम में अंदर घूमने के लिए बैटरी वाली कार भी हैं. इतना ही नहीं आश्रम में एक जंबो साइज विशाल वॉशिंग मशीन मौजूद है. किसी बड़े कुएं की तरह जिसमें एक बार में 10 से 15 हजार तक कपड़े धुल सकते हैं. इसे खास तौर पर बनवाया गया है. आश्रम सीसीटीवी कैमरे के साथ साथ हाई सिक्योरिटी सिस्टम से लैस है।

बाबा के कपड़े चंडीगढ़ का डिजाइनर बनाता है

बाबा के कपड़े भी खास डिजाइनर से चंडीगढ़ से बनकर आते हैं. चमकदार और शिफॉन से बने. सिरसा जिला में डेरा सच्चा सौदा का ये आश्रम लगभग 68 सालों से चल रहा है। जिसमें अमेरिका, कनाडा और इंग्लैंड से लेकर ऑस्ट्रेलिया और यूएई तक उनके आश्रम व अनुयायी हैं। दुनियाभर में उनके करीब पांच करोड़ अनुयायी हैं, जिनमें से 25 लाख अनुयायी अकेले हरियाणा में हैं।

स्टाइलिश कपड़े और लग्जरी कारों के हैं शौकीन

बाबा राम रहीम की तीन फिल्में कर चुके हैं वह डांस से लेकर एक्शन भी खुद करते हैं। बता दें कि असल जिंदगी में भी वे उतने ही स्टाइलिश कपड़े पहनते हैं जितने कि वह फिल्मों में पहने दिखाई देते हैं। इसके साथ ही खास तौर पर बनाई लग्जरी गाड़ियों में घूमते दिखते हैं। उनके पास कई महंगी-महंगी बाइक भी हैं। इनके पास खास तरह के स्कूटर और हमर जैसी दिखने वाली गाड़ी भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com