राम रहीम की मौसी और भांजे की तलाश में जुटी पुलिस और एसआईटी

राम रहीम की मौसी और भांजे की तलाश में जुटी पुलिस और एसआईटी

पंचकूला हिंसा मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसके कई अन्य करीबियों की तलाश में भी जुटी हुई है। राम रहीम के करीबियों में से एक महेंद्र इंसा को पिछले दिनों सिरसा डेरा से गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं उसकी मौसी और भांजे की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है।राम रहीम की मौसी और भांजे की तलाश में जुटी पुलिस और एसआईटी

 हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की गोलो मौसी तक पहुंचने के लिए पंजाब के मुक्तसर व फिरोजपुर में छापेमारी की हैं। दोनों पर पंचकूला में दंगों से पहले लोगों को भड़काने के आरोप हैं, जिसके बाद से वह फरार चल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को सिरसा में हुए दंगों के दौरान डेरामुखी की मौसी और भांजे पर लोगों को उकसाने का आरोप लगाया गया था। 
आदित्य इंसा की तलाश में जुटी पुलिस 
इसके साथ ही राम रहीम के करीबी आदित्य इंसा की गिरफ्तारी के लिये भी पुलिस और एसआईटी लगातार तमाम जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं। आदित्य इंसा की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने उस पर दो लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। 

महेंद्र इंसा से पूछताछ के दौरान हो सकते हैं बड़े खुलासे 
पंचकूला हिंसा के मामले में राम रहीम के करीबियों से एसआईटी की पूछताछ लगातार जारी है। हरियाणा पुलिस और एसआईटी के लोग लगातार डेरे के उपाध्यक्ष पीआर नैन से पूछताछ कर हिंसा के राज खंगालने में जुटे हुए हैं। वहीं महेंद्र इंसा की गिरफ्तारी के बाद उससे भी कड़ी पड़ताल करने की तैयारियां की जा रही है। कहा जा रहा है कि पंचकूला हिंसा मामले की पूछताछ में महेंद्र इंसा अहम कड़ी साबित हो सकता है जिसे देखते हुए एसआईटी और पुलिस उससे पूछताछ करने की तैयारियां कर रही हैं। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com