रात में लड़की बनकर लूट लेते हैं ये शातिर बदमाश!

राजधानी दिल्ली की सड़कों पर अगर आप रात को सफर कर रहे हैं और कोई खूबसूरत हसीना आपको दिख जाए तो आप उसके हुस्न के जाल में फंस सकते हैं. और वो हसीना आप को कंगाल कर सकती है. दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक गैंग का खुलासा किया है, जिसके शातिर सदस्य रात में लड़की का भेष बना कर सड़कों पर लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लूट लेते हैं.

रात में लड़की बनकर लूट लेते हैं ये शातिर बदमाश!

दिल्ली पुलिस ने उस्मानपुर और भजनपुरा के आस-पास के रहने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो लड़की बनकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. इन बदमाशों की पहचान विनय, अभिषेक और अर्जुन के रूप में हुई है. ये तीनों लूटपाट करने वाले गैंग के सदस्य हैं.

इनका गैंग राजधानी दिल्ली की सड़कों पर रात के वक़्त लोगों को अपना शिकार बनाता था. लोगों के साथ लूटपाट करने का जो तरीका इस गैंग ने अपनाया, उसे सुनकर दिल्ली पुलिस भी हैरत में पड़ गई. इस गैंग लोग लड़की का भेष बनाकर लोगों को खूबसूरती के जाल में फंसाते थे फिर उनके साथ लूटपाट किया करते थे.

गैंग का एक सदस्य खूबसूरत युवती का भेष बना लेता था और सड़क किनारे खड़े होकर राहगीरों को अपनी तरफ आकर्षित करता था. जो उसके हुस्न के जाल में फंस जाता था. वो उसे सड़क किनारे सुनसान जगह ले जाता था. और वहां पहले से मौजूद गैंग के लोग उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते थे.

लूट की एक वारदात की जांच के दौरान न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस को इस गिरोह के बारे में पता चला. एक के बाद एक इस गिरोह के तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इनके पास से लूट का सामान और 6 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने इस गिरोह की गिरफ़्तारी के बाद एक दर्जन मामले सुलझाने का दावा किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com