राजनाथ सिंह ने दिया नारा, 'चौकीदार चोर नहीं, पीएम बनना श्योर है'

राजनाथ सिंह ने दिया नारा, ‘चौकीदार चोर नहीं, पीएम बनना श्योर है’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नामांकन में पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करते हैं और कहते हैं कि चौकीदार चोर है. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि चौकीदार चोर नहीं, प्योर है और दोबारा प्रधानमंत्री बनना श्योर है.राजनाथ सिंह ने दिया नारा, 'चौकीदार चोर नहीं, पीएम बनना श्योर है'

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि आज एयरस्ट्राइक का राजनीतिकरण किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री को इसका श्रेय क्यों देना चाहिए. मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि याद करो 1971 का युद्ध. हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी जी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ की थी. आज जब हमने पुलवामा का बदला लिया तो हमारे प्रधानमंत्री का जय-जयकार क्यों नहीं होना चाहिए.

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कि आज देश-विदेश का कोई नागरिक यह नहीं कह सकता है कि प्रधानमंत्री या किसी मंत्री के दामन पर कोई दाग लगा है. पीएम मोदी की अगुवाई में देश तरक्की कर रहा है. भारतीय की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि न तो मैं गुजरात का मतदाता हूं, न तो अमित शाह का प्रस्तावक हूं और न ही उनका समर्थक हूं, लेकिन मैंने इस अवसर पर मौजूद रहने का फैसला किया. 2014 में आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसी गैर कांग्रेसी सरकार को स्पष्ट बहुमत मिला था. इसके बाद हमने अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकार बनाई.

अमित शाह की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि इस सीट से हमारी पार्टी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ते रहे हैं, उन्होंने (आडवाणी) लंबे समय तक इस सीट का प्रतिनिधित्व किया है. उनका उत्तराधिकार संभालने अमित शाह जा रहे हैं. मैं आश्वस्त हूं कि गांधीनगर की जनता अपना पूरा सहयोग और समर्थन देगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com