राजधानी दिल्ली में गर्मी से राहत, IMD ने देश के कई राज्यों में बारिश की चेतावनी की जारी

नई दिल्लीः देशभर में इन दिनों मानसूनी बारिश देखने को मिल रही है, जो कहीं आफत तो कहीं राहत बनी हुई है। बीते दिन शनिवार को दिल्ली एनसीआर व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई, जिससे लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली है। आज सुबह से ही कहीं धूप खिली हुई है तो कहीं बादलों ने डेरा डाल रखा है।

इस बीच भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने देश के कई राज्यों में बारिश की चेतावनी जारी की है। इस बीच आईएमडी ने राजस्थान और यूपी में भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

– दिल्ली में होगी बूंदाबांदी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उमस भरी गर्मी से राहत है और मौसम खुशनुमा बना है। आईएमडी के अनूसार दिल्ली के आसमान में आज बादल छाए हैं। कुछ जगहों पर हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है. वहीं, न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

– पंजाब और हरियाणवा में बारिश की संभावना

पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में शनिवार को हुई बारिश से लोगों को गर्म और उमस भरे मौसम से राहत मिली है। आईएमडी के मुताबिक बारिश के बाद अधिकतम तापमान सामान्य से नीचे लुढ़क गया है। आईएमडी ने कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com