राजधानी के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल से कूदी महिला, सबका दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने...

राजधानी के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल से कूदी महिला, सबका दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने…

भोपाल : राजधानी भोपाल के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. डीबी सिटी मॉल से एक महिला ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. यह घटना कल शाम चार बजे के करीब घटी है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. महिला को गंभीर अवस्थ में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जहा उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.राजधानी के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल से कूदी महिला, सबका दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने...ट्रंप बोले, आतंकी समूहों को PAK की मदद पर खामोश नहीं रह सकते, अफगानिस्तान में भारत निभाए बड़ी भूमिका

जानकारी के मुताबिक लखेरापुरा चौक में रहने वाली 32 वर्षीय रेणुका अपनी 6 साल की बेटी के साथ डीबी मॉल में शॉपिंग करने गई थी. इस दौरान उसने अपनी बेटी को पहले गेम जोन में गेम खेलने के लिए छोड़ दिया. इसके बाद वह अपने मोबाइल पर किसी से बात करती है और फिर तीसरी मंजिल से छलांग लगा देती है. घटना के बाद मॉल में अफरा तफरी मच जाती है.

वीडियो में दिख रहा है कि जिस समय छलांग लगाती है उस समय वही पर एक शॉप का काउंटर है और वह पर एक लड़की खड़ी हुई है, लेकिन वहां कोई गार्ड मौजूद नहीं है. महिला का पति एक कपडा व्यापारी है. मृतक रेणुका अपने माता पिता की इकलौती बेटी थी. रेणुका की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी. रेणुका के पिता डॉक्टर प्रहलाद दास चिरायु मेडिकल कॉलेज के पूर्व सीएमओ रह चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com