राखी सावंत ने पति रितेश को सबके सामने किया KISS, पत्रकारों ने दोनों को किया चीयर

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत लाइमलाइट में रहने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। राखी सावंत बिग बॉस 15 से बाहर होने के पश्चात् भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में राखी सावंत को बिग बॉस के सेट के बाहर देखा गया। येलो ड्रेस में राखी बहुत सुन्दर नजर आ रही थीं। मीडिया को एड्रेस करते समय देखा जा सकता है कि कैसे रखी एवं रितेश लिपलॉक किस करते दिखाई दे रहे हैं। ये देखकर सभी पत्रकारों ने दोनों को चीयर किया। 

वही राखी-रितेश की बेहतरीन बॉन्डिंग का ये वीडियो बहुत शानदार है। पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले रितेश, राखी को किस करने में झिझकते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन राखी उन्हें सहज महसूस कराती हैं। जब सारे पत्रकार उनकी हौसलाफजाई करते हैं तो रितेश भी स्वयं को रोक नहीं पाते तथा दोनों सबके सामने लिपलॉक किस करते हैं।


 
वही वीडियो एबं इस के चलते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले में रितेश एवं राखी भी पहुंचे हैं तथा दोनों साथ में परफॉर्म करते भी दिखाई देंगे। इस बात का अनुमान यूं भी लगाया जा सकता है कि दोनों मैचिंग ऑउटफिट में हैं तथा एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं। रितेश येलो शेड के ट्राइबल प्र‍िंट ट्रैकशूट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं राखी सावंत फ्लोरल प्रिंट येलो लेहंगे में हैं। दोनों की जोड़ी बेहतरीन लग रही है तथा देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनों अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से आग लगा देने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com