रबाडा की गेंद पर आउट होने के बाद दर्शक से जा भिड़े डेविड वॉर्नर, देखे विडियो

रबाडा की गेंद पर आउट होने के बाद दर्शक से जा भिड़े डेविड वॉर्नर, देखे विडियो

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे केपटाउन टेस्ट में एक बार फिर कंगारू टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर मैदान पर उलझ पड़े। हालांकि इस बार वह किसी खिलाड़ी नहीं बल्कि एक दर्शक से कहासुनी करने लगे। दरअसल द. अफ्रीका को 311 रन पर ऑल आउट करके ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरी और छठे ओवर में कागिस रबाडा ने वार्नर को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखा दी। रबाडा की गेंद पर आउट होने के बाद दर्शक से जा भिड़े डेविड वॉर्नर, देखे विडियोरबाडा की गेंद

जल्दी आउट होकर वॉर्नर काफी दुखी थी लेकिन और गुस्से में पवेलियन जा रहे थे कि रास्ते में एक दर्शक उनसे कुछ कहने लगते हैं। इस पर वॉर्नर भड़क जाते हैं और उस दर्शक के साथ उलझने लगते हैं। विवाद बढ़ते देख वहां खड़ा सुरक्षाकर्मी बीच में आता है और दोनों से कुछ कहता है।  

इस मामले में क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने वार्नर पर टिप्पणी करने वाले दर्शक को स्टेडियम से बाहर करने की जानकारी दी है। साथ ही सुरक्षा में भी इजाफा कर दिया है। बता दें कि वार्नर इससे पहले द. अफ्रीका के विकेट कीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक से भी उलझ चुके हैं। 

सीसीटीवी फुटेज में वार्नर को साफतौर पर डिकॉक से लड़ते हुए देखा गया था। डिकॉक से उलझने के बाद वार्नर ने कहा था कि वह निजी हमलों से बेहद गुस्से में थे।  

देखिए वीडियो-

https://twitter.com/WasiyullahB/status/977125796623147008

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com