रणबीर से रिश्ता क्या टूटा, करीना के लिए भी पराई हुईं कटरीना!

07_12_2016-kareena_katrinaकटरीना ने करीना कपूर को बधाई दी और उनकी तारीफ़ की कि वे जिस तरह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन करीना ने उनकी यह सारी बातें सुनकर भी उन्हें अनदेखा किया।

मुंबई। करीना कपूर खान ने करण जौहर के कॉफी विद करण के पिछले सीजन में रणबीर कपूर के सामने ही कटरीना कैफ को भाभी कह दिया था। उस वक़्त कटरीना और रणबीर रिलेशनशिप में थे और करीना रणबीर को चिढ़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती थीं।

यही नहीं बेबो ने कटरीना को अपने घर कई बार डिनर पर भी बुलाया था, लेकिन यह उन दिनों की बात है, जब कटरीना और रणबीर एक-दूसरे के बेहद करीब थे। कैट को बेबो ही नहीं, करिश्मा भी काफी तवज्जो देती थीं, लेकिन जब से रणबीर कपूर ने कटरीना से रिश्ते तोड़े हैं, उनके परिवार वाले भी उन्हें खास तवज्जो नहीं दे रहे हैं। खबर है कि अभी हाल ही में मनीष मल्होत्रा की बर्थ डे पार्टी में कटरीना और करीना जब आमने-सामने आयीं तो कटरीना के पहल करने के बावजूद करीना ने उन्हें इग्नोर करने की कोशिश की। कटरीना ने बहुत ही प्यार से करीना कपूर को बधाई दी और उनकी तारीफ़ की कि वे जिस तरह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन करीना ने उनकी यह सारी बातें सुनकर भी उन्हें अनदेखा किया।

इसे भी पढ़ें- बादशाह है नाम, मगर डरते हैं कैट से…

करीना पर पर इन बातों का कोई भी खास असर नहीं हुआ। उन्होंने कैट की बातों को बिल्कुल हल्के में लिया और वहां से चलती बनीं। पार्टी में मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेबो के इस बर्ताव के कारण कैट काफी दुखी हुई थीं। बाद में उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ अपना ज्यादा समय बिताया। लगता है बदले हालात में बेबो को यह भाभी अब बिल्कुल पसंद नहीं है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com