ये है दुनिया के सबसे खूबसूरत और मंहगे होटल

यात्रा की योजना बनाते समय, होटल खूबसूरत यादें बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। लेकिन आप एक रात के लिए कितना भुगतान करने को तैयार हैं? खैर, पैसा खुशी नहीं खरीद सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से विलासिता खरीद सकता है और आपको वह सारी सुविधा दे सकता है जो आप मांग सकते हैं। यहां कुछ सबसे महंगे होटल हैं, जो दुनिया के सबसे महंगे होटल के कमरों के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं कि क्या आप एक प्रीमियम और शानदार पलायन की तलाश में हैं।

01 द पाम्स एम्पैथी सुइट, लास वेगास: यह 9000 वर्ग फुट का सुइट कहानियों में फैला हुआ है, और वेगास स्ट्रिप के दृश्य पेश करता है। ब्रिटिश कलाकार डेमियन हेयरस्ट की उत्कृष्ट कृति होने के नाते, आप उनके काम को पूरे सुइट में प्रदर्शित होते देखेंगे। आपको प्रति रात $100,000 खर्च होंगे, जो आपको 24 घंटे बटलर सेवा, चॉफ़र्ड कार सेवा, एक निजी संपत्ति का दौरा, एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो, दिन और नाइट क्लबों के लिए ए-लिस्ट एक्सेस के साथ-साथ खर्च करने के लिए $10000 क्रेडिट तक पहुंच प्रदान करेगा। साइट। हालाँकि, आपको यह ध्यान रखना होगा कि यहाँ न्यूनतम दो-रात ठहरने की आवश्यकता है!

02 होटल प्रेसिडेंट विल्सन, जिनेवा में रॉयल पेंटहाउस सुइट: सरकारी अधिकारियों और लोकप्रिय हस्तियों की मेजबानी के लिए प्रसिद्ध, यूरोप में सबसे बड़ा सुइट 18083 वर्ग फुट में बड़ा है, और इसकी कीमत आपको एक रात में $80000 की होगी। आश्चर्य है कि $80k आपको असाधारण रूप से क्या प्रदान करेगा? खैर, स्विस आल्प्स और जिनेवा झील के सुंदर दृश्यों का आनंद लेने के अलावा, आपको एक निजी जिम, बटलर और शेफ, 24 घंटे का निजी सहायक, साथ ही एक निजी लिफ्ट भी मिलेगा।

03 द्ज़ोंगरी ट्रेक, सिक्किम: पूर्वोत्तर अपने ट्रेकिंग मार्गों के लिए भी काफी लोकप्रिय है। द्ज़ोंगरी ट्रेक, जो युकसोम से पांच दिन की यात्रा है, 21 किलोमीटर की दूरी तय करती है। लेकिन हर ट्रेकर हिमालय के दर्शनीय स्थलों की कसम खाता है, जिसमें ज़ोंगरी ला चोटी और माउंट शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com