ये है दुनिया की बेहद खूबसूरत लड़की, लेकिन हकीकत जानकर पूरी तरह से हिल जायेगे आप...

ये है दुनिया की बेहद खूबसूरत लड़की, लेकिन हकीकत जानकर पूरी तरह से हिल जायेगे आप…

नई दिल्ली। इंटरनेट पर एक फोटो ऐसी भी है, जिसे हर यूजर ने देखा होगा। इस फोटो में दिख रही महिला को ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला’ बताया जाता है।ये है दुनिया की बेहद खूबसूरत लड़की, लेकिन हकीकत जानकर पूरी तरह से हिल जायेगे आप...कई साइट्स पर इसे सऊदी अरब की रानी भी बताया जाता है। बता दें कि महिला का नाम फातिमा कुलसुम जोहर गोदाबरी बताया जाता है। कई न्यूज साइट्स में इसे सऊदी शेख अव्दी अल मोहम्मद की पत्नी बताया जाता है। हालांकि, ये सब झूठ है।

 

इंटरनेट हॉक्स बन चुकी इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही है। इनके बारे में कहा जाता है कि फातिमा कुलसुम जौहर गोदाबरी सऊदी अरब के प्रिंस शेख अवदी अल मोहम्मद की पत्नी हैं। कुलसुम विश्व के सबसे समृद्ध देशों में से एक सऊदी अरब के राजघराने की रानी हैं। इनकी दौलत को लेकर भी कोई आंकड़ा बाहर नहीं आया है।

 फोर्ब्स के मुताबिक, इनके पास भी करोड़ों डॉलर की संपत्ति है। फोर्ब्स ने उनके परिवार की संपत्ति 21 अरब डॉलर आंकी है। सऊदी रॉयल फैमिली को दुनिया की सबसे धनी रॉयल फैमिली में से एक माना जाता है।

कुलसुम की कुछ ही तस्वीरें बाहर आ पाई हैं। हालांकि उनकी खूबसूरती की चर्चा दुनिया भर में है। पहले विदेश दौरे पर जॉर्डन की यात्रा के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com