ये महिला है दुनिया की सबसे अजीब हिप्स की मालकिन.. पति ने बताया, शादी के बाद क्यों तेजी....

ये महिला है दुनिया की सबसे अजीब हिप्स की मालकिन.. पति ने बताया, शादी के बाद क्यों तेजी….

NEW DELHI: तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उनके नाम दुनिया के सबसे बड़े कूल्‍हे होने का खिताब है। महिला का कहना है कि उन्‍हें अपने कूल्‍हे बेहद पसंद हैं। 39 साल की मिकेल रफिनेली अमेरिका की रहने वाली हैं। चार बच्‍चों की मां मिकेल की लाइफस्‍टाइल बेहद एक्टिव है। उनका कहना है कि जब वे टीनएजर थीं तो खूब खेलती-कूदती थीं और उन्‍हें वजन की कोई शिकायत नहीं थी। अपने पहले बच्‍चे के जन्‍म के दौरान मिकेल की उम्र 22 साल थीं और तभी पहली बार उनका ध्‍यान अपने बढ़ते कूल्‍हों पर गया।ये महिला है दुनिया की सबसे अजीब हिप्स की मालकिन.. पति ने बताया, शादी के बाद क्यों तेजी....मोदीमय हुआ पूरा कनाडा, तिरंगे के रंग में रंगा NIAGARA FALLS, वीडियो देखकर…

मिकेल कहती हैं कि हर बच्‍चे की डिलीवरी के साथ उनके कूल्‍हों का आकार बढ़ता गया। उनके कूल्‍हों का आकार इतना बढ़ गया कि वो दरवाजे के अंदर आ ही नहीं पाती थीं। उनकी कमर तो 40 इंच की है, लेकिन कूल्‍हे 100 इंच के हैं। इस तरह यह दुनिया के सबसे बड़े कूल्‍हे हैं।

 उनके मुताबिक, ‘जब मैं सड़क पर चलती हूं तो लोग अपने सेलफोन से मेरी फोटो खींचते हैं या वीडियो बनाते हैं। कुछ लोग तो इसके लिए इजाजत मांगते हैं, लेकिन कुछ लोग पीछे से बिना मंजूरी के फोटो खींच लेते हैं’। मिकेल ने बताया, ‘कुछ लोगों को लगता है कि मैंने अपने शरीर का आकार बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई है, लेकिन यह पूरी तरह नैचुरल है’। हालांकि, उनकी वजन घटाने की कोई योजना नहीं है, लेकिन वे इस बात को भी स्‍वीकार करती हैं कि अपने कूल्‍हों के बड़े आकार से उन्‍हें अकसर दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है। 

मसलन जब वह हवाई यात्रा करती हैं तो उन्‍हें दो टिकट खरीदने पड़ते ताकि वो आराम से बैठ सकें। इस तरह यात्रा करना काफी महंगा हो जाता है। यही नहीं उन्‍हें दरवाजों के अंदर जाने के लिए टेढ़ा होना पड़ता है। वो अपने बाथरूम का दरवाजा भी बंद नहीं कर पाती है क्‍योंकि उनके कूल्‍हे आड़े आ जाते हैं। मिकेल अपने पति रेगी और चार बच्‍चों के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं। उनके पति के मुताबिक, ‘मुझे मिकेल का शेप बेहद पसंद है, लेकिन मैं सबसे पहले उनके सौम्‍य व्‍यवहार से आकर्षित हुआ था’।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com