ये नीतीश कुमार का सबसे बड़ा दीवाना, जिसने छठीं बार उनके CM बनने पर नहीं लिया लोगों से रिक्शे का भाड़ा...

ये नीतीश कुमार का सबसे बड़ा दीवाना, जिसने छठीं बार उनके CM बनने पर नहीं लिया लोगों से रिक्शे का भाड़ा…

बेतिया शहर में रिक्शा किराये को लेकर भले ही हर रोज किचकिच होती हो। लेकिन इन दिनों रिक्शा चालक इंद्रजीत साह फ्री में जरूरतमंदों को रिक्शा की सवारी करा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि उनको समाजसेवा की ललक है, बल्कि यह खुशी है नीतीश कुमार के छठीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की।ये नीतीश कुमार का सबसे बड़ा दीवाना, जिसने छठीं बार उनके CM बनने पर नहीं लिया लोगों से रिक्शे का भाड़ा...बड़ी खबर: अब रुस देगा भारत को 48 आर्मी ट्रांसपोर्ट हेलीकॉप्टर, नहीं होगी आर्मी को अब…

लिहाजा इंद्रजीत ने सिर्फ दो दिनों तक शहर में नि:शुल्क सवारी ढोने की घोषणा की है। रविवार को दर्जनों यात्रियों को नि:शुल्क सैर करा इसका लाभ भी दिलाया। उनकी दीवानगी इस कदर है कि एक रिक्शा भी भाड़े पर ले लिया है। एक रिक्शा वह खुद संचालित कर रहे हैं। दूसर के संचालन के लिए मजदूरी पर चालक रख लिये हैं।

नौतन अंचल के चुरामन पट्टी निवासी इंद्रजीत साह का कहना है कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर तमाम लोगों ने उनको बधाइयां दी हैं। ऐसे में उन्हें लगा है कि निशुल्क सेवा के जरिए अपनी खुशी का इजहार कर सकते हैं। रविवार को शहर में इंद्रजीत रिक्शा लेकर आये, तो उनके रिक्शा पर सेवा का बोर्ड लगा हुआ था। तमाम लोगों ने इसकी सराहना की। 

इंद्रजीत ने बताया कि 30 व 31 जुलाई को वह सवारियों से भाड़ा नहीं लेगा। दूसरा रिक्शा जो किराये पर लिया है, उसकी सवारी भी मुफ्त कर दी गयी है। इस रिक्शा का संचालन हरिशंकर साह व रंजन ठाकुर कर रहे हैं।

हालांकि वह सवारियों में मरीज, विधवा, दिव्यांग, वरिष्ठ नागरिकों को प्रमुखता देना चाहता है। बता दें कि इंद्रजीत साह खुद रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। ऐसे में उनका यह जुनून चर्चा का विषय बना हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com