ये क्रिकेटर कश्मीर मसले पर इमरान के समर्थन में उतरे, जल्द जाएंगे LoC

  • LOC का दौरा करेंगे शाहिद आफरीदी
  • कश्मीर पर इमरान खान को समर्थन
  • कश्मीरियों के समर्थन में उतरने की अपील

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा जम्मू-कश्मीर को लेकर भारत पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. पाकिस्तानी जनता को संबोधित करते हुए इमरान खान ने अपील की थी कि पाकिस्तानी लोग कश्मीरी जनता के समर्थन में आएं और शुक्रवार को विरोध करें. अब इमरान की इस मुहिम में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी भी आ गए हैं.

शाहिद आफरीदी ने बुधवार दोपहर ट्वीट किया और कहा कि वह इस शुक्रवार मजार-ए-काइद के पास दोपहर 12 बजे खड़े होंगे. इसके अलावा वह 6 सितंबर को एक शहीद के घर भी जाएंगे. इतना ही नहीं वह जल्द ही लाइन ऑफ कंट्रोल का दौरा करेंगे.

बता दें कि हाल ही में इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तानी जनता को संबोधित किया था. इसी दौरान इमरान खान ने अपनी जनता से कहा था कि हर हफ्ते लोग अपने घरों से निकलें और कश्मीर के लिए जरूर आवाज उठाएं.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि हर शुक्रवार लोग अपने घर से निकलकर ये जाहिर करें कि हम कश्मीर के साथ खड़े हैं. इमरान ने इसके लिए हर शुक्रवार दोपहर 12 से 12.30 बजे का समय बताया था.

कश्मीर पर कई विवादित बयान दे चुके हैं आफरीदी

गौरतलब है कि शाहिद आफरीदी इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के मसले पर ऐसे बयान दे चुके हैं जिसपर काफी विवाद हुआ है. फिर चाहे वह कश्मीरी जनता को लेकर दिया गया बयान हो या फिर कई और ट्वीट हों. ना सिर्फ शाहिद आफरीदी बल्कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद, बॉक्सर आमिर खान ने भी इमरान का समर्थन किया था और लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की बात कही थी.

पिछले साल नवंबर में लंदन में एक इवेंट में शाहिद आफरीदी ने कहा था कि पाकिस्तान को कश्मीर नहीं चाहिए, क्योंकि उससे खुद के अपने चार प्रांत नहीं संभल रहे हैं. हालांकि, साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि कश्मीर को एक आजाद मुल्क रहने दिए जाना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com