ये क्या, चींटी पर लगा चोरी का आरोप, जानिए क्या चुराया…

आपने बहुत ही अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे लेकिन आज हम आपको चींटी को लेकर एक अनोखा मामला बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, इंटरनेट पर एक चींटी का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे एक चींटी हीरे को उठाकर ले जाती हुई नजर आती है। कुछ लोग इस चींटी को चोर बता रहे है।

वहीं न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा ‘यह जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, या क्या हीरा इसके मालिक को लौटाया गया।

इस वीडियो पर बहुत लोगों ने कमेंट किया, एक यूजर ने लिखा अब वह चींटियों पर विश्वास नहीं कर सकता, दूसरे यूजर ने लिखा हो सकता अब कोई हीरा चोरी करें और यह इल्जाम चींटी पर लगा दे।
एक यूजर ने लिखा कि यह एक ट्रेनिंग हासिल की हुई चींटी है जबकि एक यूजर ने लिखा धरती पर सबसे धनी चींटी, एक यूजर ने लिखा सबसे अमीर चींटी, वहीं एक यूजन ने लिखा चींटी हीरा क्यों ले जाएगी क्या इस पर चीनी लगी हुई थी।

एक शख्स ने लिखा आप यह कह रहे हैं कि चींटी भी इंसान की तरह स्टुपिड होती है जो सोचती है कि हीरा वैल्यूएबल चीज है और एक यूजर ने लिखा इस हीरे से चींटी अपने पार्टनर के लिए एंगेजमेंट रिंग बनाएगी।

क्या सच में चींटी उठा सकती है हीरा…
वैसे ये बात तो सब जानते है कि चींटी अपने से 100 गुना वजन उठा सकती है।

वहीं लाइव साइंस अमेरिकी यूनिवर्सिटी ने भी दावा किया है कि चींटी अपने वजन से 100 गुना भारी चीज उठा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com