ये ऐक्ट्रेस थी कारण जिसकी वजह से अलग हुए फरहान और अधुना, जानें पूरी कहानी…

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता, निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी बीवी अधुना से तलाक ले लिया है। कोर्ट ने फरहान और अनुधा के तलाक के फैसले पर मोहर लगा दी है। दोनों ने 16 सालपहले शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले साल अक्टूबर में फरहान और अनकी पत्नी अधुना बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। कोर्ट ने दोनों का पक्ष सुनने के बाद दोनों को तलाक देने का फैसला किया।

ये ऐक्ट्रेस थी कारण जिसकी वजह से अलग हुए फरहान और अधुना, जानें पूरी कहानी...

फरहान अख्तर और अधुना ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला लिया

कोर्ट ने अपना फैसला देते हुए दोनों बच्चों की कस्टडी मां अधुना को दी। कोर्ट ने अपने फैसले में ये भी कहा कि फरहान अख्तर जब चाहें अपने बच्चों के साथ वक़्त गुजार सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल ही फरहान अख्तर और हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भाबानी  16 साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला कर लिया था।

पिछले साल फरहान और अधुना ने एक बयान में कहा था कि हम ने परस्पर और आपसी रजामंदी से अलग-अलग होने का फैसला किया है। हमारे बच्चे हमेशा हमारी प्राथमिकता रहेंगे और यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें किसी भी प्रकार के अटकलों से दूर रखा जाए।’’ दोनों ने अपनी प्राइवेसी के लिए लोगों गुजारिश भी की थी।

गौरतलब है कि काफी समय से दोनों के बीच अलगाव की ख़बरें आरहीं थी। बताया जा रहा था कि दोनों के बीच किसी तीसरे यानी श्रद्धा कपूर के आने की वजह से ये दूरियां आईं हैं। काफी कोशिशों के बाद भी रिश्ते सम्भल नहीं पाए और आज दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com