यूपी में चारों तरफ प्राथमिकताओं के आधार पर विकास के कार्य किए जा रहे: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस लाइन स्थित ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा सांसद प्रदीप चौधरी, एमएलसी वीरेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मंत्री मोहित बेनीवाल भाजपा नेत्री मृगका सिंह सहित स्थानीय भाजपा नेता मंच पर मौजूद हैं । हजारों की संख्या में लोग जनसभा में पहुंचे हैं। पंडाल जहां खचाखच भरा हुआ है वहीं हजारों लोग बाहर खड़े हुए हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद आज मुख्यमंत्री का शामली में यह दूसरी जनसभा रैली है। जहां वह जिले को तमाम तोहफ देने और जनता को संबोधित करने पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस लाइन सहित तकरीबन 270 करोड़ की अलग अलग परियोजनाओं का लोकापर्ण किया और लाभर्थियों प्रमाण पत्र दिए।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चारों तरफ प्राथमिकताओं के आधार पर विकास के कार्य हो रहे हैं। धर्म या जाति अथवा व्यक्तिगत हित नहीं साधा जा रहा है। पैसे की कोई कमी नहीं है, आज विकास कार्यों में धन को लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हम किसानों का गन्ना भुगतान भी हम करा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही मैं यहां पहुंचा तो कैराना, कांधला और आसपास के जनपदों के व्यापारियों ने मुझे इस बात के लिए धन्यवाद किया कि पहले व्यापारी यहां से पलायन कर रहे थे लेकिन आज अपराधी पलायन कर रहे हैं।

सुरक्षा का माहौल पैदा हो इसके लिए इसके लिए हमनें पुलिस में एक लाख सैंतीस हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह पारदर्शिता के साथ पूरा किया है।

बीस प्रतिशत जगह हमने पुलिस में बालिकाओं की भर्ती के लिए आरक्षित कराई। ये बालिकाएं जब अपने ट्रेनिंग पूरी कर लेंगी तो जो महिलाओं और बालिकाओं के प्रति अपराधों को अंजाम देते हैं, उन्हें यहीं बालिकाएं चौराहों पर दौड़ा दौड़ाकर सबक सिखाएंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com