यूपी में कोरोना मरीजो की संख्या 11,662 पहुची अब तक 321 लोगो की हो चुकी मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आज फिर उन्नाव में 13 नए संक्रमित मिले हैं। अब प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 11,662 पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को प्रदेश में पहली बार एक ही दिन में डिस्चार्ज मरीजों की संख्या नए पॉजिटिव मरीजों से अधिक है। वहीं, प्रदेश में 321 मरीजों की मौत हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। कानपुर में गुरुवार को 14 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कानपुर में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 625 हो गई है।

इटावा में दो नए मरीज मिले यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। गुरुवार को इटावा जिले में कोरोना के दो और मरीज बढ़ गए। इटावा में कोरोना मरीजों की संख्या 95 पहुंच गई है। एक की मौत हो चुकी है। जिले में 44 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिले में 50 एक्टिव केस हैं।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में गुरुवार को कोरोना के 15 नए केस मिले हैं। अब जनपद में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 185 हो गई है। इनमें से 93 मरीज ठीक चुके हैं, जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में वर्तमान में 88 केस सक्रिय हैं।

आजमगढ़ जिले में गुरुवार को दंपती समेत तीन मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। अब तक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 163 पहुंच गई है। इसमें 74 अभी भी सक्रिय हैं। 85 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और चार की मौत हुई है।

झांसी में छुट्टी से वापस लौटे ढाई सौ पुलिसकर्मियों की जांच निगेटिव आने के बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली है। आईजी ने निर्देश दिए हैं कि छुट्टी से वापस लौटने वाले पुलिसकर्मियों को पहले कोरोना टेस्ट कराना होगा, इसके बाद ही वह काम करेंगे। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईजी ने निर्देश दिए हैं।

यूपी के हमीरपुर जिले में गुरुवार को कोरोना के पांच मरीज और बढ़ गए। इसमें एक महिला ने बुधवार रात कानपुर के हैलट अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला की कोरोना रिपोर्ट मरने के बाद पॉजिटिव आई है। जिले में संक्रमितों की संख्या 24 पहुंच गई है।

आगरा से अच्छी खबर आई है। यहां 97 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को मात दे दी है। उनका इलाज शहर के नयति अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार की सुबह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने यह जानकारी दी है। बता दें कि जिले में अब तक मिले 999 कोरोना मरीजों में से 825 ठीक होकर घर जा चुके हैं।

यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आज उन्नाव जिले में कोरोना के 13 मरीज और बढ़ गए। इस तरह जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 74 हो गई है। जिले में एक्टिव केस 44 हैं। तीन मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 30 मरीज ठीक हो चुके हैं। संक्रमितों में 40 प्रवासी हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com