यूपी : गाजियाबाद में एक श्मशान घाट में छत धंसी, कई लोग मलबे में दबे रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर एक श्मशान घाट में छत धंस गई है. इसकी चपेट में कई लोग आ गए हैं. ये हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है. तस्वीरों में कई लोग लेंटर के नीचे दबे हुए दिख रहे हैं. गाजियाबाद पुलिस और रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम घटनास्थल पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है.

बता दें कि आज सुबह से दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है. बता दें कि आज सुबह से दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है. यहां पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे.

बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया. इसमें कई लोग मलबे में दब गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है.

तस्वीरों से पता चल रहा है कि लेंटर का साइज काफी बड़ा है. इस वजह से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए क्रेन बुलाया है. पुलिस के मुताबिक अभी भी दर्जन भर से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है.

घटनास्थल पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके का रेस्क्यू अभियान जारी है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक 17-18 लोगों को मलबे से निकाला गया है और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com