यह जीत केवल भईया की ही नहीं बल्कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की जीत है: केजरीवाल की बहन डॉ. रंजना गुप्ता

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) को मिली प्रचंड जीत के बाद सीएम केजरीवाल की बहन ने भी हरिद्वार में जमकर जश्न मनाया। भाई को तीसरी बार मिली जीत से उनकी बहन डॉ. रंजना खुशी से भावुक हो उठीं। वहीं, उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

आज सुबह से ही डॉ. रंजना परिवार के साथ शिवालिकनगर स्थित अपने आवास पर चुनाव नतीजे देखने के लिए टीवी के आगे बैठी रहीं। जैसे-जैसे पार्टी की सीटें बढ़ीं, उनके चेहरे की खुशी भी बढ़ती गई। आप पार्टी को अभी तक 70 विस सीटों में से करीब 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं।

इस पर डॉ. रंजना ने कहा कि जिसकी उम्मीद थी, उसी के अनुरूप परिणाम आ रहे हैं। भईया ने बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। यह उनके अच्छे कामों का ही परिणाम है। यह जीत केवल उनकी ही नहीं बल्कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की है।

इस बार जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है। स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली पानी पर केजरीवाल सरकार ने जो काम किया है वह जनता के सामने है। उन्होंने पांच साल जो काम किए हैं उसका रिपोर्ट कार्ड घर-घर तक पहुंचाया और जनता को बताया कि अगले पांच साल में और क्या-क्या होने वाला है।

जनता को इससे लाभ हुआ और जनता का वोट एक तरफा पड़ा है। लोगों ने जातीय समीकरण से ऊपर उठकर विकास को चुना है। इस चुनाव में आप की जीत से मैसेज गया है कि अब सभी पार्टियों को काम करना होगा और उनसे प्रेरणा लेनी होगी।

बता दें कि, डॉ. रंजना गुप्ता और उनके पति डॉ. अजय गुप्ता दोनों पेशे से डॉक्टर है। डॉ. अजय गुप्ता बीएचईएल अस्पताल में एनेस्थीसिया के हेड हैं, जबकि डॉ. रंजना ज्वालापुर के सुभाषनगर में अपना क्लीनिक चलाती हैं। डॉ. रंजना ने बताया कि अरविंद केजरीवाल करीब तीन साल पहले अपनी बहन के घर आए थे। चुनाव नतीजा आने के बाद उनका फिर शिवालिक नगर आने का कार्यक्रम है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com