यहां पर मेडिकल पदों के लिए सीधे इंटरव्‍यू से होगी भर्ती, इसतरह करे अप्लाई

एम्स, जोधपुर गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट (क्लीनिकल) के पदों के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन मांगे गए हैं, जानकारी के लिए बता दें की ये भर्ती 6 महीने की अवधि के कॉन्ट्रैक्ट बेसड् होगी। हालांकि, इसके लिए कुछ नियम तथा शर्ते भी हैं। नियम और शर्ते जानने के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर नोटिफिकेशन देखें।

पदों का विवरण: 
गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट पद पर कुल 30 भर्तियां की जाएंगी।

महत्वपूर्ण तिथियां: 
वॉक-इन-इंटरव्यू 30 अप्रैल 2021 (शुक्रवार) को प्रातः 10:00 बजे मेडिकल कॉलेज, एम्स, जोधपुर में आयोजित किया जाएगा। अभ्यर्थियों के लिए रिपोर्टिंग टाइम प्रातः 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक।

शैक्षणिक योग्यता:
अभ्यर्थियों के पास MCI मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS। साथ ही अभ्यर्थी के लिए रोटरी इंटर्नशिप होना भी जरुरी है। इसी के साथ इंटर्नशिप पूरी होने का प्रमाण पत्र भी होना चाहिए।

वेतनमान:
उम्मीदवार का वेतन 15,600 से 39,100 5,400 (ग्रेड पे) एनपीए प्लस अन्य सामान्य भत्ता। या फिर 7वें केंद्रीय वेतन आयोग (7th CPC) के मुताबिक, (यदि लागू होता है)। इसके पश्चात् सैलरी 56,100 रुपये और स्वीकार्य सामान्य भत्ता। इसमे एनपीए गैर-चिकित्सा उम्मीदवारों के लिए लागू नहीं है।

आयु सीमा:
गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट (क्लिनिकल) पद के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, एससी/एसटी अभ्यर्थियों को अधिकतम पांच वर्ष की छूट दी जाएगी। ओबीसी अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम छूट तीन वर्ष है।

चयन प्रक्रिया:
चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com