यहाँ बिक रहा भूत , खरीदने वाले हो रहे धनवान “जल्द ख़रीदे”

पत्थलगांव। जशपुर जिले की बगीचा पुलिस ने भूत-प्रेतों की बिक्री करने वाले तीन ठगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। भूत-प्रेत बेचने वाले ठग अपने ग्राहकों को रातोंरात धनवान बनाने के साथ भूतों से खेती-किसानी के काम में भी मदद करने का दावा करते थे।

यहाँ बिक रहा भूत , खरीदने वाले हो रहे धनवान "जल्द ख़रीदे"यह भूत जो आपको बना देगा धनवान 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बगीचा थाना अंतर्गत सरबकोम्भो गांव का साप्ताहिक बाजार में भूत-प्रेत बेचकर ठगी करने वाले गिरोह की सूचना मिलने पर वहां जांच के लिए पुलिस को भेजा गया था। यहां पर सरगुजा जिले के सीतापुर निवासी तीन आरोपी नारायण यादव, गुत्थल पनिका और लंरग राम को बाजार में भूत-प्रेत की आड़ में हाथ की सफाई दिखाकर अंधविश्वास का जाल फैला रहे थे। 
 
इन आरोपियों द्वारा 5 से 10 हजार रुपए कीमत वसूल कर डिब्बे में बंद भूतों को बेचा जा रहा था। इन ठगों ने पड़ोसी राज्य झारखंड के पांच व्यावसायियों से भूत-प्रेतों की सौदेबाजी की जा रही थी। इसे देखकर पुलिस दल ने तीनों ठगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए ठगों द्वारा भूत-प्रेतों से खेती-किसानी का काम तथा रातोंरात धनवान बनाने का झांसा दिया जा रहा था। इन ठगों की हाथ की सफाई से गांव के भोले-भाले लोग जल्द ही प्रभावित हो जाते थे।
 
ठगों द्वारा अपने ग्राहकों को जाल में फंसाने के लिए भूत-प्रेत की आड़ लेकर हाथ की सफाई के अलग-अलग करतब दिखाए जाते थे। इन करतब देखने वालों की भीड़ में पहले से ही मौजूद ठगों का ही एक साथी द्वारा वहां भूत खरीदने की पेशकश की जाती थी। इसे देखकर भूतों को खरीदने के लिए देखते ही देखते अन्य ग्राहकों की भी कतार लग जाती। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com