यदि आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है तो रखे इन बातों का ध्यान

फर्स्ट टाइम सेक्स के समय युवाओं के मन में ऐसे कई सवाल होते है जो शायद शर्म के कारण किसी से पूछ भी ना सके, लेकिन वाकई आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है हम आपको बताते है इससे सम्बंधित कुछ टिप्स जो आपको होने वाले खतरे को ख़त्म करने और आनंद को दुगुना करने में आपकी मदद करेगी.यदि आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है तो रखे इन बातों का ध्यान

1. उत्तेजना से बचें – अकसर यह समस्या उन युवाओं के साथ जरुर आती है जो पहली बार संभोग कर रहे होते हैं. सेक्स जैसी चीज उत्तेजना के साथ करने वाली चीज नहीं है. आराम से और धैर्य के साथ अगर आप इसे करते हैं तो आप ज्यादा आनंदित हो सकते हैं. लेकिन पहली बार कर रहे युवाओं को उस समय हर चीज जल्दी-जल्दी अच्छी लग रही होती है जो सही नहीं है. इसलिए आपको उस समय उत्तेजना से बचना चाहिए.

2. साथी की इच्छा का ध्यान रखें – फर्स्ट टाइम सेक्स के समय आप सिर्फ और सिर्फ अपने बारे में सोच रहे होते हो. लेकिन यह एक गलत आदत है. आपको यहाँ यह जताना बहुत आवश्यक है कि आप अपने साथी का भी ध्यान रखते हैं. इसलिए आपको उनकी इच्छाओं का भी ध्यान रखना चाहिए. उनको क्या पसंद है इस बात को भी पता करना चाहिए.

यूँ ही नहीं बढ़ जाती है भारत में पुलिस वालों की तोंद

3. भूखे की तरह व्यवहार ना करें – अधिकतर युवा यह गलती हैं. फर्स्ट टाइम की वजह से वह बिस्तर पर ऐसा व्यवहार करते हैं कि जैसे वह इस चीज के भूखे हैं. इसका असर हमारे साथी पर काफी नेगेटिव जाता है. याद रखें कि आपको यह गलती नहीं करनी है.

4. किसी भी तरह की दवा से बचें – आजकल के युवा सेक्स ज्ञान के अभाव के चलते कई तरह की गलत धारणाओं का शिकार हैं. कोई कहता है कि फर्स्ट टाइम है तो दवा खा लेना तो वह तुरंत उल्टी-सीधी दवा खा लेता है. लेकिन बाद में इसके क्या साइड इफेक्ट्स होते हैं इस बात का ज्ञान वह प्राप्त नहीं करता है. तो युवाओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए.

5. प्रोटेक्शन को ना भूलें – अगर आप पहली बार किसी के साथ सेक्स संबंध बना रहे हैं तो आपको प्रोटेक्शन को नहीं भूलना चाहिए. जाने-अनजाने में हुई एक गलती आपको काफी परेशान कर सकती है इसलिए आप भूलकर भी बिना प्रोटेक्शन के बिस्तर पर ना जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com