अभी-अभी: मौलाना की एंकर को मिली बड़ी धमकी, कहा-मुसलमानों की आबादी बढ़ने दो, नहीं तो जो होगा वो...

अभी-अभी: मौलाना की एंकर को मिली बड़ी धमकी, कहा-मुसलमानों की आबादी बढ़ने दो, नहीं तो जो होगा वो…

 New Delhi: एक टीवी चैनल की महिला एंकर को मौलाना ने खुलेआम डिबेट के दौरान धमकी दी। मौलाना ने महिला एंकर को धमकी देते हुए कहा कि बस एक बार मुसलमानों की संख्यां बढ़ जाए फिर हम घर के अंदर घुसकर नमाज पढ़ेंगे, और कोई हमारा कुछ नहीं कर पाएगा। बता दें कि मौलाना की  इस बात पर एंकर ने उन्हें डांट भी लगाई लेकिन वे अपनी बात से पीछे नहीं हटे।अभी-अभी: मौलाना की एंकर को मिली बड़ी धमकी, कहा-मुसलमानों की आबादी बढ़ने दो, नहीं तो जो होगा वो...अभी-अभी: देश के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, UP के मुजफ्फरनगर से पकड़ा…

दरअसल हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन पर एक डिबेट शो चल रहा। शो का मुद्दा था  ‘आखिर हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी’। इस टॉपिक पर बातचीत के लिए बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी को बुलाया गया था। गोपाल शेट्टी के अलावा मौलाना अशरफ जिलानी भी मौजूद थे। शो में मशहूर महिला वकील प्रज्ञा भूषण भी थीं। 

अभी-अभी: PAK में हुआ हिन्दुओं का बड़ा अपमान, पढ़ाया जा रहा है- ‘ठग हैं हिंदू…मुस्लिमों को मारा और बंटवारा कराया’…

बता दें कि इस शो को एक महिला एंकर लावनी विनीत होस्ट कर रही थीं।  इस डिबेट में शुरु हुई बातचीत इस हद तक बढ़ गई कि मौलाना ने अपनी सारी हदें पार कर दीं और महिला एंकर को धमकी दे डाला। मौलाना के लाइव शो का ये वीडियो धड़्ल्ले से वायरल हो गया।  इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि हिंदुस्तान में रहकर कोई मुसलमान ऐसे इस तरह की बातें कर सकता है।

मुस्लिमों की खुलेआम धमकी’ “हर हिन्दू के घर में घुस कर नमाज पढ़ेंगे थोड़ी जनसंख्या और बढ़ने दो हमारी” अगर कोई हिन्दू पाकिस्तान में ऐसा बोल सकता है? हिन्दुस्तान और कितना सहिष्णु बनेगा?

एंकर ने कहा कि आपकी इस हरकत के लिए आप पर केस भी बन सकता है। एंकर की बात सुनकर भी मौलाना अपनी बात से पीछे नहीं हटे और दोहराते रहे कि हम जल्द ही आपके घर में घुस कर नमाज पढ़ेंगे। आपको बता दें कि ये शो लगभग दस दिन पहले चैलन पर टेलीकास्ट हुआ था लेकिन एक बार फिर से मौलाना द्वारा कही गई ये बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com