मौलवी ने शेयर की महिला की तस्वीर, लिखा ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि शरीर…’

नई दिल्ली। डिजीटल युग ने इंसानों के काम को आसान बना दिया है। लेकिन इसका गलत इस्तेमाल किसी को भी शर्मशार कर सकता है। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया में सामने आया है। यहां एक मौलवी ने महिला की पीछे से फोटो लेकर उन्हें अपने वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर दिया। मौलवी ने आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में ग्रैनविले के नबी अकरम इस्लामिक सेंटर से जुड़े मौलवी शेख जैद अलस्लामी ने एयरपोर्ट पर अनजान महिलाओं की पीछे से फोटो लेकर उन्हें अपने वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर दिया। साथ ही तस्वीरों के साथ मौलवी ने आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

वॉट्सऐप ग्रुप की टिप्पणी

मौलवी शेख जैद ने एयरपोर्ट पर लो-कट ड्रेस पहनी हुई महिलाओं की तस्वीरें पीछे से लीं। इसके बाद तस्वीरें एक वॉट्सऐप ग्रुप पर डाल दीं। तस्वीरों के साथ मौलवी ने लिखा, ‘अल्लाह कसम नो ब्रा’।

शेख ने अपने समर्थकों से कहा कि उऩ्हें अपने आप को संभालने के लिए धार्मिक माला (तस्बीह) का सहारा लेना पड़ा। उसने लिखा कि प्लेन में यात्रा के दौरान हर कोई उस महिला को ही देख रहा था।

शेख ने सोशल मीडिया पर एक महिला के पैरों की भी तस्वीर शेयर की। शेख ने लिखा कि प्लेन में उसके आगे एक महिला बैठी हुई थी, जिसकी वजह से वो बैठने में असुविधा महसूस कर रहे थे। शेख ने लिखा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे शरीर में जहर भर जाएगा।’

आपको बता दें कि इस शेख का एक फेसबुक पेज भी है। इस पेज पर वो महिलाओं के कपड़े पहने को लेकर वीडियो संदेश जारी करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com