मौनी रॉय की शादी हुई फ़ाइनल, जानिए किस शख्स के साथ लेगी सात फेरे

कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है, वही इस बीच कोरोना वायरस के कारण वर्ष 2020 के आखिर में कई स्टार्स को अपनी शादी टालनी पड़ी थीं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तथा वरुण धवन-नताशा दलाल के अतिरिक्त टेलीविज़न हसीना मौनी रॉय की शादी की जानकारी भी पिछले साल छायी रहीं तथा यदि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो टेलीविज़न की नागिन शीघ्र ही अपने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियर के साथ शादी कर रही हैं। मौनी रॉय के प्रशंसक उन्हें शीघ्र ही दुल्हन के अवतार में देख सकते हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने काफी वक़्त तक सूरज के साथ अपना रिश्ता छुपाए रखा किन्तु अब दोनों एक-दूसरे के होने के लिए तैयार हैं। मौनी रॉय के एक नजदीकी सूत्र ने खबर दी है कि मौनी रॉय एवं सूरज नांबियर ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नाम देने का निर्णय किया है क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे के साथ समय गुजारना बहुत पसंद करते हैं। सूत्र के मुताबिक, ‘मौनी रॉय का रिलेशन उनके परिवार को भी स्वीकार है। मौनी रॉय की मां ने कुछ समय पूर्व ही सूरज के परिवार से भेंट की है। यह मीटिंग मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी, जो मौनी रॉय की नजदीकी मित्र हैं।’

रिपोर्ट की मानें तो लॉकडाउन के चलते मौनी रॉय तथा सूरज नांबियर बहुत नजदीक आ गए हैं। लॉकडाउन के चलते मौनी रॉय दुबई में ही थीं। इस दौरान इन्हें एक-दूसरे को समझने का बहुत वक़्त मिला। मौनी रॉय टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ स्मृति ईरानी की ‘कहानी घर-घर की’ से किया था। इसके पश्चात् उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा तथा आगे ही बढ़ती चली गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com