मौत को मात देकर ड्राइवर ने लिया यू-टर्न, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार किसी पहाड़ी रास्ते पर दिख रही है और उसका ड्राइवर उसे बेहद खतरनाक तरीके से यू-टर्न कराता है। इस दौरान सबसे बड़ी और आश्चर्य की बात यह है कि जिस रास्ते पर यह कार यू-टर्न लेती है उस रास्ते की चौड़ाई कार लंबाई से भी कम है। वहीं इसके बावजूद भी कार का ड्राइवर उसे चमत्कारिक तरीके से दूसरी तरफ मोड़ देता है।

आप देख सकते हैं यह वीडियो चौका देने वाला है और इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं अब तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह वीडियो कहां का है और ड्राइवर कौन है। हालाँकि इस वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि यह नीले रंग की कार एक बेहद संकरे पहाड़ी रास्ते पर दिख रही है और वहीं पर यू-टर्न ले रही है। इस दौरान कार के एक तरफ गहरी खाई दिख रही है जबकि दूसरी तरफ चट्टान है। आप देख सकते हैं वीडियो में ड्राइवर का कार पर ऐसा नियंत्रण दिख रहा जैसे मानों वह उसने मन के इशारे पर काम कर रही है।

जी दरअसल ड्राइवर बेहद छोटे-छोटे कट लेता है और स्टेयरिंग व्हील के साथ एक्सिलेटर, क्लच और ब्रेक को अच्छे से नियंत्रित कर रहा है। उसके बाद पहले वह कार को कुछ इंच पीछे लेता है फिर उसे आगे लेकर मुड़ाता है और देखते ही देखते वह कार को पूरा मोड़ लेता है और कार यू-टर्न ले लेती है। इस समय इस ड्राइवर के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं और लोग इस वीडियो को देख हैरानी जता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘यह 80 पॉइंट टर्न का पर्फेक्ट नमूना है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com