मोनाको से छोटा एकमात्र देश है वेटिकन, जानिए क्या है खास

मोनाको से छोटा एकमात्र देश वेटिकन है। मोंटे कार्लो सिर्फ राजधानी शहर नहीं है, यह काफी हद तक पूरा देश है। हालांकि इसकी भूमि का द्रव्यमान छोटा हो सकता है, लेकिन इसकी प्रतिष्ठा बहुत बड़ी है। कोई भी टैक्स नहीं देता है, हर कोई गंदी अमीर है, और यहां पैर रखने के लिए बेहतर होगा कि आप नकदी में लुढ़कें। 

आप किसी भी भव्य गतिविधियों में भाग नहीं लेंगे जो मोनाको की यात्रा का पर्याय हैं। बेशक, मोंटे कार्लो का सबसे बड़ा ड्रॉ कार्ड कैसीनो है। बेहतर होगा कि आप शार्प दिखें, क्योंकि यहां आकर अपनी जेम्स बॉन्ड की कल्पनाओं को जीने के लिए आप ट्रेनर नहीं पहन सकते। वास्तव में, केवल तीन पीस सूट का चयन करना सबसे अच्छा है। और क्योंकि वे जानते हैं कि आप जैसे रेगुलर जोस भव्य इमारत और ऊँचे रोलर्स को देखने के लिए आ रहे हैं, आपको प्रवेश शुल्क देना होगा।

मोंटे कार्लो के अधिकांश आकर्षण खाने-पीने पर केंद्रित हैं, लेकिन पड़ोस और देखने के बिंदु हैं जो आपको एक प्रतिशत भी खर्च नहीं करेंगे और फिर भी प्रसन्न होंगे। रोकब्रून कैप मार्टिन मध्ययुगीन गांव, जो एक केप पर बसा है और उत्कृष्ट समुद्री दृश्य पेश करता है, शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com