मोदी सरकार के राज में ओपन फायरिंग होगी मैंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की थी: एक्ट्रेस सोनम कपूर

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को एक नाबालिग युवक ने जामिया इलाके में ओपन फायरिंग की थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था. तो वहीं शनिवार को फिर एक बार शाहीन बाग इलाके में एक व्यक्ति तमंचा लेकर पहुंच गया और वहां गोली चलाई.

गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर ने कहा, ‘हमारे देश में सिर्फ हिन्दुओं की चलेगी’. हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस एक के बाद एक हुए हिंसा के मामले से आम लोगों में काफी गुस्सा, डर और हैरानी है. ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी इस मामले पर दुख जताते हुए अपने गुस्से का इजहार किया है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट कर लोगों से नफरत ना फैलाने की अपील की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत में ऐसा होगा मैंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की थी.

ऐसी खतरनाक विभानजकारी राजनीति बंद करो. इससे नफरत फैलती है. अगर आप अपने आपको हिन्दू मानते हो तो समझ लो कि आपका धर्म आपके कर्म के बारे में होता है और ये जो हो रहा है वो उसमें नहीं आता.’

सोनम कपूर के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और उनपर सवाल भी उठाए. फिर भी सोनम कपूर भी पीछे नहीं हटीं और उन्होंने सभी को करारे जवाब दिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com