बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर सनी देओल !

पूरा देश इस समय राजनीति के रंग में रंगा हुआ है, आये दिन खबरें आ रही हैं फलां अभिनेता-अभिनेत्री राजनीति में आने वाले हैं। ऐसी ही खबर बॉलीवुड के नायाब एक्टर सनी देओल के बारे में आई थी कि वह राजनीति में एंट्री करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अब ऐसी पोस्ट दोबारा आ रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि सनी भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

मोदी के हाथ आई बड़ी ताकत, बॉलीवुड एक्टर सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए !

सनी देओल के पिता साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं। पाजी अपने पापा धर्मेंद्र को अपना आदर्श मानते हैं। पिछले दिनों मुंबई में बीजेपी उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के रोड शो में सनी देओल को देखा गया था, जिसके जवाब में सनी ने कहा था कि वह सत्यपाल सिंह को सपोर्ट करने गये थे बीजेपी को नहीं। सत्यपाल सिंह को वह निजी तौर पर जानते हैं, वो एक ईमानदार और आदर्श व्यक्ति हैं।

जहां तक बीजेपी को सपोर्ट करने की बात है तो मैं भाजपा क्या किसी भी पार्टी के लिए कुछ नहीं कर रहा हूं। जब उनसे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोला कि वो और देश एक बड़ा बदलाव चाहता है और देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो वादों पर नहीं काम करने में यकीन करें। उनकी बातों से तो लगा कि वह भी मोदी में पीएम बनने के क्वालिटी देखते हैं।

 (Note – इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जिम्मेदारी www.ujjawalprabhat.com नहीं लेता, ये खबर हमने न्यूज मंथन वेबसाइट से ली है)

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com