शाहरुख़ खान ने दिया ये बड़ा बयान: मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए महाभारत...

शाहरुख़ खान ने दिया ये बड़ा बयान: मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए महाभारत…

शाहरुख खान अपने मुल्क के इतिहास पर गर्व करते हैं। इसलिए वे अपने बच्चों को इसकी शिक्षा दीक्षा भी देने की पूरी कोशिश करते हैं। साथ ही शाहरुख खान महाभारत पर एक फिल्म भी बनाने की सोच रहे हैं। जिसके लिए आजकल वे इसके अध्ययन में जुड़े हैं। बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों महाभारत पढ़ रहे हैं और इसमें कहानियों और पात्रों को दिलचस्प तरीके से अपने छोटे पुत्र अबराम को सुनाते हैं.शाहरुख़ खान ने दिया ये बड़ा बयान: मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए महाभारत... शाहरुख खान ईद से लेकर दिवाली तक मनाते हैं।

देखें विडियो: भाई के शादी में बहन ने किया ऐसा डान्स जिसके बाद लोगों ने बोला आग लगादी…

जिससे की उसे देश के परिवेश और यहां की महान पात्रों को जान सके। उसे भारतीय संस्कार भी मिलता रहे। शाहरुख खान ने ईद के मौके पर एक स्पेशल पार्टी रखी जिसमें उन्होंने कहा कि वे आजकल महाभारत पढ़ रहे हैं जिसकी कहानियों अबराम को सुनाता हूं। वह इसमें काफी गहरी दिलचस्पी लेता है।

अभी-अभी: पाकिस्तान में लगे आजादी के नारे, और किया ये बड़ा ऐलान…

दरअसल शाहरुख खान बेहतर कलाकार है और वही बेहतर कलाकार हो सकता है जो देश की पुरानी संस्कृतियों से अपने आप को जोड़कर सामने पेश करता हो। शाहरुख खान को पता है कि देश को समझना है तो यहां की पौराणिक कथाओँ को जानना आवश्यक है। शाहरुख खान ने कहा कि अबराम को इस्लाम धर्म में भी वर्णित कहानियों को भी रोचक तरीके से सुनाता हूं।

 महाभारत में उनकी दिलचस्पी भी है

हमें एक दूसरे के धर्म से प्रेम करना चाहिए। उम्मीद है मेरे बच्चे भी ऐसा ही करेंगे। उम्मीद है वे सभी धर्मों से सीखेंगे, उनका सम्मान करेंगे और उसमें वर्णित तथ्यों और उसकी रचना की खूबसूरती का मजा उठाएंगें।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ईद से लेकर दिवाली तक मनाते हैं। शाहरुख खान एक मजे हुए कलाकार हैं और वे किसी भी पात्र को करने के पहले उसका पूरा अध्ययन भी करते हैं। शाहरुख खान की इच्छा है कि महाभारत पर एक फिल्म बनाई जाए इसके लिए भी अध्ययन जरूरी है। जिसके कारण महाभारत में उनकी दिलचस्पी भी है। विदित हो कि शाहरुख खान मौर्य वंशज पर भी सम्राट अशोक फिल्म बनाई थी हालांकि वह बॉक्स ऑफिस में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com