मैं सात बार सांसद रही और कई प्रधानमंत्रियों को देखा लेकिन मैंने कभी भी ऐसा कठोर और निर्मम PM नहीं देखा : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल चुनाव में राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला और उसे राक्षसों की पार्टी बताया। दीदी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा।

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी रविवार (21 मार्च) को पश्चिम बंगाल के नंदकुमार इलाके में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। उन्होंने भाजपा को अशांत और आतंकी पार्टी करार दिया। साथ ही, कहा कि अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने नरेंद्र मोदी जैसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा।

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा का मतलब है भारतीय जोगोनो पार्टी। बता दें कि बंगाली में बेहद खराब चीज को जोगोनो कहा जाता है। उन्होंने कहा कि मैं सात बार सांसद रही और कई प्रधानमंत्रियों को देखा। लेकिन मैंने कभी भी ऐसा कठोर और निर्मम प्रधानमंत्री नहीं देखा। भाजपा राक्षसों, दानवों, रावण, दुर्योधन, दुशासन, अशांत और आतंकी लोगों की पार्टी है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की करारी हार का दावा कर चुके हैं। इस बीच ममता बनर्जी ने उस ईवीएम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए, जिसकी बदौलत वह 10 साल पहले सत्ता में आई थीं। दरअसल, पीएम मोदी ने बांकुरा में रैली के दौरान कहा कि दीदी हार का प्रतिकार शुरू कर चुकी हैं, क्योंकि वह उस ईवीएम पर सवाल उठा रही हैं, जो 10 साल पहले उन्हें सत्ता में लाई थी।

बता दें कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में आठ चरण में चुनाव कराने का एलान किया है। पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को होगा, जबकि अंतिम चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा। दो मई को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com