”मैं आज PM मोदी जी की पार्टी में शामिल हुई जो देश के लिए काम करती है: साइना नेहवाल

दिल्ली चुनाव के बीच बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बीजेपी में शामिल हो गईं. दिल्ली मुख्यालय में पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने साइना को पार्टी की सदस्यता दिलाई. बीजेपी में शामिल होने के बाद साइना ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ के देश के लिए काम करूंगी. साइना नेहवाल दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगी. साइना नेहवाल के साथ उनकी बहन भी बीजेपी में शामिल हुईं.

पार्टी में शामिल होने के बाद साइना ने कहा, ”मैं आज ऐसी पार्टी में शामिल हुई जो देश के लिए काम करती है. मैं बहुत हार्ड वर्किंग हूं और मुझे मेहनत करने वाले लोग पसंद हैं. मैं देखती हूं कि नरेंद्र मोदी जी देश के लिए इतनी मेहनत करते हैं. उनके साथ मैं भी देश के लिए कुछ कर सकूं तो ये मेरा सौभाग्य होगा. अभी मेरे लिए सबकुछ नया है लेकिन राजनीति में रुचि रखना अच्छा लगता है.”

हरियाणा के हिसार में जन्मीं साइना फिलहाल विश्व वरीयता में आठवें नंबर की खिलाड़ी हैं. साइना नेहवाल ने कई बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया है. फिल्मी पर्दे पर भी साइना नेहवाल की बायोपिक जल्द दस्तक देने वाली है. परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल का किरदार अदा करती नजर आएंगी.

बैडमिंटन खेल में दिए योगदान के लिए साइना नेहवाल को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है. लंदन ओलंपिक में साइना नेहवाल ने देश के लिए ब्रोंज मेडल जीता था.

साइना नेहवाल 24 अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट जीत चुकी हैं साल 2015 में साइना नेहवाल विश्व की नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी बनी थी. साइना नेहवाल मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली है लेकिन बचपन से ही वह हैदराबाद में रही हैं और हैदराबाद में ही रह कर उन्होंने पढ़ाई और बैडमिंटन के गुर सीखे.

साइना नेहवाल ने बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया था. बीजेपी सूत्रों का कहना है कि साइना नेहवाल बहुत जल्द बीजेपी में शामिल होंगी लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगी या नही , यह बाद में बताया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com