मेरे पिता अनिल कपूर शारजाह गए थे क्रिकेट मैच के लिए: एक्ट्रेस सोनम कपूर

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के रिश्ते तो कई बार सवालों के घेरे में आए हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड में करीबी रिश्ते रहे हैं. कुछ दिनों से ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनिल कपूर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ देखा जा सकता है. तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि ये काफी समय पुरानी है.

इसी तस्वीर को एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है और अनिल कपूर के डॉन संग रिश्ते होने पर सवाल उठे. एक यूजर ने इस तस्वीर को सोनम कपूर को टैग करते हुए पूछा कि ‘जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं. कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ‘.

अब एक्ट्रेस सोनम कपूर को ये हरकत बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने ट्विटर पर ही अपने चित परिचित अंदाज में उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया.

सोनम ने ट्वीट किया ‘ मैंने कभी नहीं सोचा था ऐसा हिंदुस्तान में भी हो सकता है. ये बांटने वाली राजनीति बंद कीजिए, नफरत फैलाना बंद कीजिए. अगर अपने आप को हिंदू समझते हो तो इस बात को भी समझों की धर्म आपके कर्मों के साथ जुड़ा होता है और इस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं है.

जब सोनम कपूर के इस जवाब से भी विवाद ठंडा नहीं पड़ा तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में बता दिया कि ये तस्वीर तब की है जब अनिल कपूर क्रिकेट मैच के लिए गए थे. सोनम बताती हैं ‘ अनिल कपूर, राज कपूर और कृष्णा कपूर 1990 में शारजाह गए थे क्रिकेट मैच के लिए.

किसी ने वहां उनकी तस्वीर क्लिक कर ली थी जबकि उन्हें तो पता भी नहीं था कि उनके साथ कौन-कौन खड़ा है. मैं भगवान से प्राथना करूंगी कि वो आपको नफरत फैलाने और दूसरे को दर्द देने के लिए माफ कर दे.

वैसे ये पहली बार नहीं है कि सोनम ने ट्रोल करने वालों  को ऐसे जवाब दिए हो. वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही इतनी सक्रिय रहती हैं.

देश में नागरिकता कानून को लेकर चल रहे बवाल पर भी सोनम कपूर ने कई बार अपने विचार रखे हैं. उन्होंने हमेशा बांटने वाली राजनीति को बंद करने की पैरवी की है. उन्होंने हाल ही में बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े पर भी तंज कसा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com