मृतक किसानों के परिवार राहुल गाँधी के साथ

प्रदेश और देशभर में चल रहे किसान आंदोलन के बीच अब मंदसौर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी  रैली करने जा रहे है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है. राहुल गाँधी की इस रैली के लिए प्रदेश की कांग्रेस पूरी तरह एक जुट दिखाई दे रही है. वहीं मिल रही खबर के अनुसार राहुल गाँधी की इस रैली में उनके साथ मंच पर पिछले साल हुए प्रदर्शन में शहीद हुए किसानों के परिजन भी रहेंगे. प्रदेश और देशभर में चल रहे किसान आंदोलन के बीच अब मंदसौर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी  रैली करने जा रहे है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है. राहुल गाँधी की इस रैली के लिए प्रदेश की कांग्रेस पूरी तरह एक जुट दिखाई दे रही है. वहीं मिल रही खबर के अनुसार राहुल गाँधी की इस रैली में उनके साथ मंच पर पिछले साल हुए प्रदर्शन में शहीद हुए किसानों के परिजन भी रहेंगे.     बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा सभी परिवारों से संपर्क साध कर सभा के एंट्री कार्ड बनाने के लिए नाम-पते भी लिए गए. इसके अलावा सभा को लेकर अन्य तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. सभा स्थल से 100 मीटर दूरी पर दो अस्थायी हेलीपैड का काम भी पूरा हो गया है. बदलते मौसम के मद्देनजर डोम टेंट का दायरा बढ़ाना तय हुआ है. साथ ही रैली से पहले ही भारी पुलिस बल तैनात करने की तैयारियां भी कर ली गई है.     बता दें, आज से ठीक एक साल पहले 6 जून को मंदसौर में किसानों ने प्रदर्शन किया था जो बाद में हिंसात्मक हो गया था, इस प्रदर्शन 6 किसानों की मौत पुलिस की गोली से हुई थी, जिसके चलते कांग्रेस ने किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रैली का आयोजन किया गया. आईजी मकरंद देउस्कर के अनुसार जिले में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है साथ ही सभी जिलों के एसपी को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा सभी परिवारों से संपर्क साध कर सभा के एंट्री कार्ड बनाने के लिए नाम-पते भी लिए गए. इसके अलावा सभा को लेकर अन्य तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. सभा स्थल से 100 मीटर दूरी पर दो अस्थायी हेलीपैड का काम भी पूरा हो गया है. बदलते मौसम के मद्देनजर डोम टेंट का दायरा बढ़ाना तय हुआ है. साथ ही रैली से पहले ही भारी पुलिस बल तैनात करने की तैयारियां भी कर ली गई है.

बता दें, आज से ठीक एक साल पहले 6 जून को मंदसौर में किसानों ने प्रदर्शन किया था जो बाद में हिंसात्मक हो गया था, इस प्रदर्शन 6 किसानों की मौत पुलिस की गोली से हुई थी, जिसके चलते कांग्रेस ने किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रैली का आयोजन किया गया. आईजी मकरंद देउस्कर के अनुसार जिले में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है साथ ही सभी जिलों के एसपी को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com