मुस्लिम औरत का बुर्का खींचकर 2 लोगों ने बरसाए घूंसे, अब आतंकी है हर मुसलमान...

मुस्लिम औरत का बुर्का खींचकर 2 लोगों ने बरसाए घूंसे, अब आतंकी है हर मुसलमान…

New Delhi: इस साल आतंकी हमलों के बाद मुस्लिमों पर दुनिया भर में आम लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। लंदन में हेट क्राइम से जुड़ी एक और घटना सामने आई है, जहां एक मुस्लिम और का बुर्का खींचा गया और उसके साथ मारपीट की गई।मुस्लिम औरत का बुर्का खींचकर 2 लोगों ने बरसाए घूंसे, अब आतंकी है हर मुसलमान...बीबीसी के अनुसार बीते 16 जुलाई को बेकर स्ट्रीट इलाके में अनीसो अब्दुल कादिर ट्यूब (टनल ट्रेन) का इंतजार कर रही थी उसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे मुक्का मारा और उसके एक दोस्त को धक्का देकर दीवार की तरफ गिरा दिया। इससे पहले उसने इस मुस्लिम महिला का हिजाब खींचा।प्रेमी की सगाई हुई तो शादीशुदा प्रेमिका ने किया ये काम, जिससे आपको भी होगा आश्चर्य…

महिला ने ट्टवीट किया, ‘‘बैकर स्ट्रीट स्टेशन पर इस व्यक्ति ने मेरा हिजाब खींचने का प्रयास किया और जब मैंने अपना हिजाब बहुत मजबूती से पकड़ लिया जो उसने मुझे मुक्का मारा।’’ अनीसो ने यह भी कहा कि मौके पर मौजूद एक महिला ने भी मुस्लिम महिला के साथ दुर्वव्यवहार किया और अपशब्द कहे।

 उधर, ब्रिटिश परिवहन पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले की नस्ली नफरत से जुड़े अपराध के तौर पर जांच की जा रही है। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘इस तरह का व्यवहार पूरी तरह अस्वीकार्य है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस घटना के बारे में हमें पता चला है और इसकी जांच की जा रही है।’’ बहरहाल, ट्ववीट में जिस व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की गई उसने खुद को निर्दोष करार देते हुए कहा कि वह अपने एक साथी का ‘नस्ली हमले’ से बचाव कर रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com