मुसलमानों ने चंदा इकट्ठा करके मंदिर में लगाया लाउडस्पीकर, बोले-सुबह राम भजन....

मुसलमानों ने चंदा इकट्ठा करके मंदिर में लगाया लाउडस्पीकर, बोले-सुबह राम भजन….

New Delhi : मध्यप्रदेश के एक गांव में कुछ मुस्लमानों ने एक मंदिर को लाउडस्पीकर गिफ्ट दिया। ऐसा सिंगर सोनू निगम के ‘अज़ान’ के लिए लाउडस्पीकरों के उपयोग के खिलाफ टिप्पणी करके विवाद छेड़ने के चार महीने बाद हुआ  है। कुछ दिन पहले मंदिर लाउडस्पीकर चोरी हो गया था।मुसलमानों ने चंदा इकट्ठा करके मंदिर में लगाया लाउडस्पीकर, बोले-सुबह राम भजन....अभी-अभी : PM मोदी का बड़ा फैसला, BABA रहीम और उसके डेरे के सारे अकाउंट सीज

चोरी हुआ लाउडस्पीकर: इस कदम के बारे में बात करते हुए, स्थानीय नगर निगम और हरदा जिला वक्फ समिति के अध्यक्ष सईद खान ने कहा कि जब वो हरदा शहर के बाहरी इलाके के हनुमान मंदिर के पास से गुजर रहे थे, तो उन्हें लाउडस्पीकर की चोरी के बारे में पता चला था।

 

 गिफ्ट दिया लाउडस्पीकर: उन्होंने बताया कि पांच दिन पहले इस मंदिर से लाउडस्पीकर चोरी हो गया था। इसके बाद जब में इस मंदिर के पास से जा रहा था, तो मैंने कोई भी भजन या भक्तीगीत की आवाज नहीं सुनी। इससे मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ। इसके बाद मैंने मंदिर के पुजारी से पूछा कि किसी ने नया लाउडस्पीकर लाकर दिया है क्या ? तो पुजारी ने कहा,”नहीं”। इसके बाद हमने नया लाउडस्पीकर और एम्पलीफायर लाकर उन्हें गिफ्ट कर दिया।

 

भारत में लोगों नहीं किया विरोध: उन्होंने कहा कि अगर कुछ लोगों ने मस्जिदों और मंदिरों में लाउडस्पीकरों के उपयोग के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की है, तो मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि भारत में लोगों ने कभी ऐसी चीजों का विरोध नहीं किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com