बड़ी खबर: मुकेश अंबानी के आलीशान घर ‘एटीलिया’ से होगी रसूखदार मोदी की बेटी की शादी...

बड़ी खबर: मुकेश अंबानी के आलीशान घर ‘एटीलिया’ से होगी रसूखदार मोदी की बेटी की शादी…

रिलायंस किसी भी परिचय का मोहताज़ नहीं है. मुकेश अंबानी ने जो मुकाम हासिल किया है वो खुद के दम पर ही हासिल किया है.मुकेश अंबानी के पिता ने एक छोटे से बिज़नेस को कड़ी मेहनत और लगन से इतनी ऊपर तक पहुँचा दिया है. मुकेश अंबानी के तीन बच्चे है जिनमें से दो जुड़वाँ है और एक बेटा बड़ा भी है मुकेश अंबानी के बच्चे भी अपने पिता का बिज़नेस ही संभालते है.बड़ी खबर: मुकेश अंबानी के आलीशान घर ‘एटीलिया’ से होगी रसूखदार मोदी की बेटी की शादी...

आजकल मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां जोरों पर है और घर के लोग मुंबई में शॉपिंग करते हुए दिखाई भी दे रहे है. पहले तो आपको लगेगा की यह शादी मुकेश अंबानी परिवार के बच्चों में से ही एक की होगी पर ऐसा नहीं है बल्कि मुकेश अंबानी के बहुत करीब है एक शख्स की बेटी की शादी है और वो शख्स कोई और नहीं है बल्कि मुकेश अंबानी के बेहद ख़ास दोस्त मनोज मोदी की बेटी की है जिसका नाम भक्ति है. आखिर ऐसी क्या बड़ी वजह आन पडी की अपने सारे काम छोड़कर पूरा अंबानी परिवार इनकी बेटी की शादी में जुट गया है अपने पूरी मेहनत से इस शादी को सफल बनाने के लिए मेहनत कर रहा है.

अब हम आपको मनोज मोदी के बारे बताने जा रहे है क्योकि पूरा अंबानी खानदान अपना सारा काम छोड़कर इनकी बेटी की शादी में बिजी है. मनोज मोदी वैसे तो मुख्य रूप से गुजरात के रहने वाले है पर अब अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में रहते है और मुकेश अंबानी के बिज़नेस में साथ देते है. मनोज मोदी मुकेश अंबानी के बहुत अजीज़ दोस्तों में से एक हैं और दोनों को अक्सर कई जगहों पर एक साथ देखा जाता है मुकेश अंबानी के साथ मुकेश मोदी साये की तरह रहते है. मोदी और अंबानी की दोस्ती कॉलेज के समय हुई थी. मोदी और अंबानी की दोस्ती से समय से है जब दोनों एक साथ इंजीनियरिंग कॉलेज में पढाई करते थे.

मोदी को कंपनी में किसी भी पद पर नियुक्त नहीं किया गया है. पर अगर रिलायंस इंडस्ट्री में सीईओ का पद बनाया होता तो ऐसा कहना बिलकुल गलत नही होगा कि सीधा-सीधा यह पद मनोज मोदी को दिया जाता और किसी और को देने के बारे में सोचा भी नहीं जाता. रिलायंस ग्रुप में काम करने वाले लोगों को मनोज मोदी की हैसियत का अंदाजा है और वंहा काम करने वाले लोग भी यह बात अच्छे से जानते है कि मुकेश अंबानी की जिंदगी में मनोज मोदी की क्या अहमियत है.

मनोज मोदी ने आज से कुछ समय पहले रिलायंस में आए थे और अब उनकी कंपनी के सारे छोटे-बड़े प्रोजेक्ट में खास भूमिका होती है और वही देखते है आज कल सारे प्रोजेक्ट को. रिलायंस की कुछ समय पहले लॉन्च हुई धमाकेदार जियो सर्विस जो लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है उसमे भी पूरा का पूरा मनोज मोदी का ही हाथ है. मनोज मोदी की ही सोच का नतीजा है कि जियो ने इतने कम समय में लोगों के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है. जियो की सफलता का सारा श्रेय मुकेश अंबानी मनोज मोदी को ही देते है.

मुकेश अंबानी, आकाश और मनोज मोदी मुंबई में रिलायंस जियो के मेन ऑफिस में एक साथ बैठ कर सारे फैसले लेते हैं. इस ऑफिस में जियो के चेयरमैन के साथ-साथ कंपनी के टॉप 70 एक्जिक्यूटिव भी काम करते और इनकी निगरानी खुद मनोज मोदी करते है और इसमें इनका साथ खुद आकाश देते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com