अभी-अभी: लोकल ट्रेन में खींच रहा था लड़कियों की आपत्तिजनक फोटो, FIR दर्ज...

अभी-अभी: लोकल ट्रेन में खींच रहा था लड़कियों की आपत्तिजनक फोटो, FIR दर्ज…

मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन आजकल सुर्खियों में है और इसकी वजह है रोजाना ट्रेन में लड़कियों के साथ होने वाले हादसे. दरअसल एक बार फिर मुंबई लोकल में ऐसी घटना हुई है, जिससे लड़कियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं. इस बार एक सिरफिरा युवक लोकल में चोरी-छिपे लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें लेते हुए पकड़ा गया.अभी-अभी: लोकल ट्रेन में खींच रहा था लड़कियों की आपत्तिजनक फोटो, FIR दर्ज...चोरी-छिपे खींच रहा था फोटो

मिली जानकारी के अनुसार, पेशे से एक महिला वकील अपने सहकर्मी के साथ लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी. तभी उसकी नजर एक युवक पर पड़ी जो एक दूसरी लड़की की चोरी-छिपे फोटो खींच रहा था. महिला वकील ने जब ये देखा तो उसने अपने सहकर्मी के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ लिया और उसका फोन चेक किया.

फोन में मिले आपत्तिजनक फोटो

आरोपी के फोन में उस लड़की की काफी आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं. उसने सभी तस्वीरें अपने कई वॉट्सएप ग्रुप में शेयर की थीं. महिला वकील पीड़िता को लेकर रेलवे पुलिस के पास पहुंची लेकिन पीड़िता ने पुलिस और कोर्ट-कचहरी से बचने के लिए शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया. वह बस तस्वीरें डिलीट करवाकर वहां से चली गई.

आरोपी का फोन देख दंग रह गई महिला वकील

जब पुलिस आरोपी के फोन से तस्वीरें डिलीट करवा रही थी, तब महिला वकील ने आरोपी के फोन में जो देखा उसे देखकर वो दंग रह गई. दरअसल आरोपी के फोन में महिला वकील की भी कई आपत्तिजनक तस्वीरें थीं. उसने वह तस्वीरें भी कई वॉट्सएप ग्रुप में शेयर की थीं. महिला वकील ने फौरन आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com