मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलंपिक के इन खिलाड़ियों को दी BMW कार

हैदराबाद: रियो ओलंपिक में देश का गौरव बढाने वाली सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर ने BMW कार भेंट कर सम्मानित किया है। इस मौके पर सम्मान पाने वाले खिलाड़ियों में शटलर पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक, जिमनास्ट दीपा कर्मकार के साथ-साथ बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद का नाम भी शामिल है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलंपिक के इन खिलाड़ियों को दी BMW कार

सचिन तेंदुलकर ने इन खिलाड़ियों को सौंपी कार

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को हैदराबाद के गोपीचंद बैटमिंटन एकेडमी में रियो ओलंपिक में पदक पाने वाली  खिलाड़ियों के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में पीवी सिन्धु, साक्षी मलिक, दीपा कर्मकार और कोच पुलेला गोपीचंद के साथ-साथ क्रिकेट लिजेंट सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे। तेंदुलकर रियो ओलिंपिक में भारतीय टीम के सद्भावना दूत थे|

आपको बता दें कि मुख्य कोच गोपीचंद के मार्गदर्शन में सिंधु ने रजत पदक जीता था जिससे वह ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी थीं। पहलवान साक्षी ने महिलाओं की फ्रीस्टाइल 58 किग्रा स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया था। दीपा काफी करीब से पदक से चूक गयी थी, वह अपनी वाल्ट स्पर्धा में चौथे स्थान पर रही थी।

इस मौके पर रियो में देश का नाम रौशन करने वाली इस सभी खिलाड़ियों ने सचिन तेंदुलकर के साथ सेल्फी क्लिक की और सचिन से मिलने पर अपनी खुशी का इज़हार भी किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com