गुजरात में बिना मास्क के रोके जाने पर युवक ने पुलिस के साथ की हाथापाई

गुजरात के सूरत जिले में आम जनता की पुलिस के साथ झड़प की दो घटनाएं सामने आई हैं। एक तरफ जहां मास्क न पहनने पर रोके जाने को लेकर बाइक सवार युवक पुलिस के साथ हाथापाई पर उतर आया, तो वहीं दूसरी तरफ चालान कटने से गुस्साए बाइक सवार ने बीच सड़क पर अपनी ही गाड़ी में आग लगाने की कोशिश की।

पहली घटना के बारे में एसीपी पीएल चौधरी ने बताते हुए कहा कि पुलिस शहर के पांडेसरा इलाके में चेकिंग अभियान चला रहा था। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को पकड़ा. पुलिस ने जब गाड़ी के कागजात मांगे तो बाइक सवार ने दिखाने से मना कर दिया और बाद में कुछ लोगों को बुलाकर पुलिस पर हमला कर दिया। इसके बाद जिसके बाद पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। उन्होंने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

वहीं दूसरी घटना में एक बाइक सवार चालान कटने की वजह से गुस्से में आ गया और उसने अपनी गाड़ी को बीच सड़क पर गिरा कर उसमें आग लगाने की कोशिश की। इस घटना को देखते हुए मौके पर काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई, जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि युवक कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते आर्थिक रूप से परेशान था और ऐसे में चालान कटने पर उसे गुस्सा आ गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com