मारुति ने 8.69 लाख रुपए में लॉन्च किया बलेनो का नया अवतार

देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी हाई पर्फॉर्मेंस बलेनो कार लॉन्च कर दी है. इस साल मारुति की इस दूसरी नई पेशकश को शुक्रवार को दिल्ली में लॉन्च किया गया. पहले कार की तरह  नई बलेनो आरएस को भी नेक्सा आउटलेट के जरिए ही बेचा जाएगा.मारुति ने 8.69 लाख रुपए में लॉन्च किया बलेनो का नया अवतार

बलेनो आरएस सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध होगी. दिल्ली में नई बलेनो आरएस की एक्स शोरूम कीमत 8.69 लाख रूपए रखी गई है. बलेनो आरएस में 1.0 लीटर का बूस्टरजेट डायरेक्टर इंजेक्शन टर्बो इंजन लगा है, जो कार को 102 पीएस की ताकत और 150 न्यूटनमीटर का टॉर्क देता है.

यह इंजन अपनी छोटी क्षमता के बावजूद 21.1 किलोमीटर का माइलेज देता है. यह वही इंजन है जिसका इस्तेमाल कंपनी विदेश में बिकने वाली कई कारों में करती है. इस कार को पांच स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ किया गया है. इसके चारों पहियों पर‌ डिस्क ब्रेक लगाया गया है.

Built for speed enthusiasts, is finally here to set your heart racing with its powerful performance and road handling.

बलेनो रोड स्पोर्ट के फ्रंट और रियर बंपर नए हैं. कार के फ्रंट में दिया गया ग्रिल और काले रंग के एलॉय व्हील इसे एक अलग स्पोर्टी अंदाज प्रदान करते हैं.  बलेनो का ये नया अवतार केवल मैनुअल वेरिएंट में पेश किया गया है.

Watch Baleno RS Launch Live

Nexa Experience @NexaExperience

Watch Baleno RS Launch Live

periscope.tv

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com