मायावती बोली, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले मोदी गुजरात में बाहर होते-होते बचे

मायावती बोली, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले मोदी गुजरात में बाहर होते-होते बचे

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार गुजरात में बाहर होते-होते बचे हैं। मायावती सोमवार को आयोजित उनके 62वें जन्मदिन समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रही थीं। मायावती बोली, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले मोदी गुजरात में बाहर होते-होते बचे

मायावती ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस और बीजेपी ने हर वर्ग को नुकसान पहुंचाया है। आज हर राज्य में सांप्रदायिक और जातिवाद का माहौल बनाया जा रहा है। 

चोर-चोर मौसेरे भाई 

मायावती ने कहा कि पूंजीवादी सोच रखने वाली पार्टियां उनकी पार्टी को पसंद नही करती हैं। बीजेपी के लोग उनकी पार्टी को खत्म करने की किस्म-किस्म की तरकीब अपना रहे हैं। कांग्रेस और बीजेपी चोर-चोर मौसरे भाई हैं। 

राज्यसभा में बोलने नहीं दिया गया इसलिए दिया इस्तीफा 
मायावती ने कहा कि उन्हें राज्यसभा में बोलने नहीं दिया गया, जिसके चलते उन्होंने इस्तीफा दिया। इसी तरह बाबा साहब भीम राव आंबेडकर को भी परेशान किया गया था, जिसके चलते उन्होंने कानून मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। मायावती ने कहा कि उनके इस्तीफे से लोगों को अब समझ आ गया है। यही कारण है कि स्थानीय निकाय चुनाव में उन्हें बड़ी सफलता मिली। 

मायावती ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग बैलेट पेपर से चुनाव कराने में क्यों घबराते हैं? उन्होंने कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त को इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए। जनता के साथ वायदा खिलाफी की आवाज चारों तरफ से उठने लगी है। 

 

मायावती का जन्मदिन इस बार जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने अपने जीवन पर आधारित किताब के 13वें संस्करण ‘मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा का विमोचन किया। इस किताब को ब्लू बुक नाम दिया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com