मायावती की महारैली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, लाखों की संख्या में पहुंचे लोग

आगरा। आगरा रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा मोदी सरकार ने दो साल से ज्यादा का वक्त निकाल दिया है लेकिन जनता से किये गए वादे एक भी पुरे नहीं किये गए हैं। वादे पूरे करने के बजाय भाजपा ने सिर्फ साम्प्रदायिक ताकतों को मजबूत किया है।

pat0zzc8मायावती की महारैली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

कांग्रेस पर भी हमला करते हुए मायावती ने आरक्षण की राजनीति करने का आरोप लगाया। सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राखी बंधवाने से नहीं होगा कुछ सूबे में बेटियों सुरक्षित नहीं हैं। पूरे प्रदेश में गुंडाराज कायम है। इस गुंडाराज को खत्म करने के लिए बसपा प्रतिबद्ध है। 

 

मायावती ने इस रैली के जरिए यूपी में चुनावी आगाज कर दिया है। इस रैली ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पूरा आगरा बसपा समर्थकों से घिरा नजर आया। रैली में लाखों की संख्या में लोगो का जमावड़ा लगा। इस रैली को लेकर लोगो की उत्सुकता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक दिन पहले से ही रैली स्थल पर लोग जुटने शुरु हो गए थे। ताज नगरी आगरा शहर नीले रंग में रंगा नजर आया। चप्पे चप्पे पर बसपा के नीले होर्डिंग और बैनर नज़र आये। 

यहां बहुत सारे बसपा समर्थक अलग लुक में नजर आए। किसी ने बसपा लिखी ड्रेस पहनी तो किसी ने बसपा का प्रतीक चिन्ह हाथी पेंट कराया हुआ था। यहां मायावती ने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले हिंदू मुस्लिम में लड़ाई कराना चाहती है इसीलिए आरएसएस के गुंडों को पाल रखा है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com