महिला बालकनी से फेंक रही थी बच्चे की नैपी, हाईटेंशन वायर से जा चिपकी पलभर में हो गई...

महिला बालकनी से फेंक रही थी बच्चे की नैपी, हाईटेंशन वायर से जा चिपकी पलभर में हो गई…

New Delhi: आमतौर पर कई  लोग ऐसे हैं  जो बच्चों की लंगोट को घर के बाहर खाली पड़ी गंदी जगह पर फेंक देते हैं। लेकिन कई बार आपकी ये आदत आपको मौत के घाट उतार सकती है। दिल्ली की एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हादसा हुआ,  जिसने महिला की जान ले ली।महिला बालकनी से फेंक रही थी बच्चे की नैपी, हाईटेंशन वायर से जा चिपकी पलभर में हो गई...अभी-अभी: भारत और चीन के बीच शुरु हुआ महायुद्ध, बॉर्डर पर मची तबाही…

मामला साउथवेस्ट दिल्ली के बिंदापुर इलाके का है। जहां एक महिला अपने बच्चे की गंदी लंगोट घर के पीछे फेंक रही थी। तभी वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। 24 साल की अन्नू विश्व नगर में अपने मामा से मिलने गई थी। कहते है जब मौत लिखी हो तो वह कहीं भी किसी भी रुप में आ सकती है। इस महिला की मौत की वजह उसके बच्चे की गंदी नौपी थी। 

 

अभी-अभी: गोरखपुर के BRD अस्पताल पहुंचे सीएम योगी शुरू किया…

अन्नू अपने कपड़ों को सूखने के लिए डालने छत पर गई और बच्चे की गंदी नैपी को घर के पीछे फेंकने की कोशिश की। जैसे ही उसने नैपी फेंकी, घर के ऊपर गुजर रहे हाईटेंशन तार ने इसे अपनी ओर खींच लिया और अन्नू भी उस तार की चपेट में आ गई। उसे बिजली का झटका लगा और वह छत पर वापस गिर गई।

झटका इतना ताकतवर था कि उसके कपड़ों में आग लग गई। हालांकि दूसरी तरफ परिवार वालों का कहना है कि अन्नू की मौत से हम हैरान हैं क्योंकि क्योंकि तार छत से दूरा पर ही था। घटना के बाद अन्नू  को अस्पताल ले जाया  गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com