महिला ने अस्पताल के पांचवें तल से कूदकर की आत्महत्या, अस्पताल में बेटे का चल रहा था इलाज

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पुणे का है. जहाँ बीते सोमवार को 36 साल की एक महिला ने एक प्रमुख अस्पताल के पांचवें तल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. इस मामले में अस्पताल में उसके बेटे का इलाज चल रहा है. समर्थ पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि ‘सीमा बलानी नामक इस महला ने रविवार को यहां अस्पताल में 13 वर्षीय अपने बेटे को भर्ती कराया था क्योंकि उसे मधुमेह एवं गुर्दे की बीमारी थी.’

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘उसकी कोविड-19 जांच की रिपोर्ट का इंतजार है. तीन महीने पहले सीमा का पति कैंसर से मर गया था.’ इस मामले में अधिकारी ने यह भी कहा कि बलानी ने अस्पताल के पांचवें तल से कूद कर खुदकुशी कर ली. वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा, ”यह अतिवादी कदम उठाने से पहले उसने कमरे में एक छोटा नोट लिखकर छोड़ा कि उसके बेटे की देखभाल की जाए. उसी कमरे में इस बच्चे का इलाज चल रहा है.”

इस मामले में उनका कहना है कि जमैका में रहने वाली महिला अपने पति के इलाज के लिए अपने परिवार के साथ भारत आई थी. पति को कैंसर था. इसी के साथ अधिकारी ने कहा, ” उसके पति की तीन महीने पहले मौत हो गयी. ऐसा लगता है कि महिला अपने पति की मौत और बेटे की बीमीरी से तनावग्रस्त हो गयी थी.” आगे उन्होंने यह भी कहा कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com